पूर्व CM त्रिवेंद्र सिंह रावत के पक्ष में हरिद्वार के सैंकड़ों किसान




काजल राजपूत
पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के पक्ष में हरिद्वार के सैंकड़ों किसान आ खड़े हुए। किसानों ने कहा कि पूर्व सीएम त्रिवेंद्र ​के अथक प्रयासों के चलते ही हरिद्वार के किसानों का बकाया गन्ने का भुगतान मिलना संभव हो पाया। किसानों ने खानपुर विधायक उमेश शर्मा के तमाम आरोपों को निराधार बताया। किसानों ने कहा कि पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने किसानों की गन्ने की बकाया धनराशि करीब 31 करोड़ को गंभीरता से लिया और तत्काल समाधान किया।

बताते चले कि खानपुर विधायक उमेश शर्मा ने विधानसभा सत्र के दौरान तत्कालीन सरकार के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत पर आरोप लगाए थे कि इकबालपुर शुगर मिल को 31 करोड़ का अनुचित लाभ पहुंचाया गया। इस मामले में सिविल लाईंस रूड़की में प्रेस वार्ता करते हुए किसानों ने कहा कि हरिद्वार सांसद डॉ रमेश पोखरियाल निशंक, व तत्कालीन संगठन महामंत्री भाजपा नरेश बंसल के प्रयासों पर तत्कालीन मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने गन्ना समिति इकबालपुर को 31 करोड़ की धनराशि किसानों के बकाये का भुगतान करने के लिए दी गई थी। पूरी धनराशि किसानों को मिल गई थी। अगर उस वक्त किसानों को यह पैंसा नही मिलता तो किसानों की आर्थिक स्थिति बहुत खराब हो जाती। किसानों ने पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत का आभार जताया।

प्रेस वार्ता के दौरान धर्मपाल प्रधान, नावेद प्रधान, आदिल, अकरम, मुकेश राणा, संदीप राणा, कुलदीप राणा, ईशा त्यागी, धर्मपाल सिंह, सुमित शेखर, सिद्धार्थ चौधरी, जसवीर, इरफान, उमेश कुमार, संजय त्यागी, सुखपाल आदि मौजूद रहे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *