दोपहर में बाजार बंदी का व्यापारियों ने किया विरोध




नवीन चौहान.
प्रदेश व्यापार मण्डल की बैठक में व्यापारियों ने अचानक दोपहर में ही बाजार बंदी के सरकार के फैसले का विरोध किया। सरकार के फैसले का विरोध करते हुए व्यापारियों ने कहा कि जब फैक्ट्रीयां खुली हैं, शराब के ठेके खुले है तो बाजार की दुकानें क्यों बंद करायी जा रही है।
व्यापारियों ने सरकार से दुकानें शाम सात बजे तक खोले जाने की मांग की।
टिहरी विस्थापित कालोनी स्थित कार्यालय पर बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष संजीव चौधरी ने कहा कि जब सब कुछ खुला है तो फिर कुछ दुकानें दो बजे बंद करने का क्या औचित्य है। उन्होंने कहा कि जब कर्फ्यू शाम सात बजे से लगाया जाना है तो दुकानें भी सात बजे तक खुलनी चाहिए। संजीव चौधरी ने कहा सरकार के गलत निर्णयों की वजह से कुम्भ के कारण पूरे उत्तराखंड में कोरोना फैल रहा है। कहा कि व्यापारी की हालत और खराब हो गई और अब सरकार ने चार धाम यात्रा पर भी ऐसे कानून लगा दिए कि किसी भी सूरत में यात्री ना आ सके। उन्होंने कहा कि सरकार को तत्काल व्यापारियों को आर्थिक सहायता देनी। सरकार के जिम्मेदार मंत्रियों को कुम्भ की जिम्मेदारी लेते हुए अपने पद से त्याग पत्र दे देना चाहिए।
बैठक में मुख्य रूप से व्यापारी नेता मयंक मूर्ति भट्ट, महामंत्री सुमित अरोरा, आदेश मारवाड़ी, प्रवीण शर्मा, जतीन, विशाल मूर्ति भट्ट, मास्टर सतीश शर्मा, आकाश शर्मा, पुष्पेंद्र गुप्ता, दीपक काला, मिथिलेश वर्मा, अरविंद, विजय आदि अनेक व्यापारी शामिल हुए।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *