परिवार से बिछङी महिला को कनखल पुलिस ने परिजनों से मिलवाया




नवीन चौहान.
परिवार से बिछड़ी एक महिला को थाना कनखल पुलिस ने उसके परिजनों से मिलवाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभायी। परिवार से मिलकर महिला की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। वहीं परिजनों ने भी पुलिस से इस कार्य की सराहना करते हुए धन्यवाद किया।

पुलिस के मुताबिक दिनांक 18.12.2022 को राजस्थान के भीलवाङा जनपद के गांव तकतपुरा से रतन लाल पुत्र अमरा जी का परिवार अपने दादा कालू राम उम्र 75 वर्ष की मृत्यु हो जाने के कारण हर की पैङी स्थित अस्थिपृवाह घाट पर अस्थि विसृजन के लिए आया हुआ था।

अस्थि विसृजन के बाद बाजार में खरीददारी करते समय उनकी माता लहरी देवी उम्र 68 वर्ष अचानक कही बिछङ गयी तथा परिजनों की तलाश करते-करते रात्रि में कनखल क्षेत्र में घूमते पायी गयी।

महिला को उ0नि0 सोनल रावत द्वारा थाने पर लाया गया तथा परिजनों के विषय में जानकारी की गयी लेकिन महिला के अधिक वृद्ध होने के कारण परिजनों के बारे में जानकारी नहीं मिल पायी। महिला को थाने पर भोजन पानी तथा सांत्वना देते हुए कम्पयूटर कार्यालय में ठहराया गया।

दिनांक 19.12.2022 को का0817 बलवंत सिहं व म0का0 1437 अंजिता पवार द्वारा महिला के परिजनों के बारे में काफी जानकारी तथा तलाश की गयी तो महिला के पुत्र रतन लाल तथा अन्य परिजनों के हर की पैङी पर गंगाराम पुरोहित फर्म में ठहरने की जानकारी मिली।

जिसके बाद कनखल पुलिस ने महिला के पुत्र रतनलाल को थाना कनखल बुलवाकर सुपुर्द किया। महिला के परिजनों तथा महिला द्वारा पुलिस की कार्यशैली की प्रशंसा की गयी।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *