जहरीली शराब हत्याकांड का एक आरोपी गिरफ्तार, दबिश का दौर जारी




नवीन चौहान.
पथरी क्षेत्र में अचानक हुई मृत्यु वाकई संवेदनशील एवं करुण भावना से ओतप्रोत घटना है। पुलिस द्वारा अवैध कच्ची शराब निर्माता/वितरकों के खिलाफ लगातार की जा रही कार्यवाही के बीच मानव जीवन से खिलवाड़ कर रही यह घटना और इस घटना से जुड़े लोग निसंदेह मानवीय संवेदनाओं के दुश्मन प्रतीत होते हैं।

इन अपराधियों की तलाश में जुटी हरिद्वार पुलिस ने दिनांक 10-09-2022 को अभियुक्त विजेन्द्र निवासी फूलगढ पथरी को गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त की निशादेही पर मुकदमें से सम्बन्धित कोल्डड्रिंक की खाली 04 बोतले, जिनसे कच्ची शराब को ग्रामीणों को पिलाई गई।

गिरफ्तार अभियुक्त नरेश की निशादेही पर तहखाने से भट्टी उपकरण तथा दबाई हुई लगभग 35 लीटर अवैध कच्ची शराब बरामद की। अन्य आरोपियों की तलाश में लगातार दबिश दी जा रही है।

इस घटनाक्रम में की जा रही कार्यवाही के साथ ही यह भी उल्लेखनीय है कि हरिद्वार पुलिस ने राज्य स्तर पर चलाए जा रहे नशा मुक्त देवभूमि अभियान व आगामी पंचायती चुनाव के दृष्टिगत इस माह के प्रारंभ से अब तक कुल 528 लीटर देशी शराब, 2291 लीटर अंग्रेजी शराब व 526 लीटर कच्ची शराब बरामद करते हुए 82 अभियुक्त गिरफ्तार किए।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *