B.M.L मुंजाल ग्रीन मैडोज़ स्कूल के पार्थ चौहान की JEE मेन्स में 99.26 परसेंटाइल




नवीन चौहान.
बी.एम.एल. मुंजाल ग्रीन मैडोज़ स्कूल के बारहवीं कक्षा के छात्र पार्थ ने जेईई मेन्स परीक्षा में 99.26 परसेंटाइल हासिल कर विद्यालय का ही नहीं अपितु पूरे हरिद्वार क्षेत्र का नाम रोशन किया। उनकी इस उपलब्धि पर प्रधानाचार्य और स्कूल के टीचर्स ने बधाई देते हुए उनके उज्वल भविष्य की कामना की।

विद्यालय के सातवीं कक्षा के अविश आनंद, आठवीं कक्षा के कार्तिकेय तिवारी, नौवीं कक्षा के शुभम सामल और दसवीं कक्षा के कौस्तव मलिक के प्रोजेक्ट को इंस्पायर अवार्ड कार्यक्रम के लिए चयनित किया गया। इन प्रतियोगिता के दूसरे चरण में इन परियोजनाओं को पूरा करने के लिए विद्यार्थियों को 10,000 रुपये विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विभाग भारत सरकार द्वारा प्रायोजित किए जाएंगे।

स्कूल प्रधानाचार्या कला नगरकोटी जी ने अपने संबोधन में कहा कि यह उपलब्धि विद्यार्थियों के प्रयास मेहनत और उसके शिक्षकों के समर्पण का परिणाम है इन विद्यार्थियों ने अपने सामर्थ्य और ज्ञान के साथ-साथ संघर्ष की भी नहीं ऊंचाइयों को छूने का साहस कर दिखाया है। विद्यार्थियों की यह उपलब्धि वास्तव में अन्य विद्यार्थियों के लिए प्रेरणास्त्रोत रहेगी कि हमें हमेशा अपने लक्ष्य की और बढ़ना है।

स्कूल प्रधानाचार्या कला नगरकोटी जी ने स्वयं व स्कूल प्रबंधक समिति के सभी सदस्यों की ओर से भी पार्थ को बधाई और जेईई एडवांस परीक्षा के लिए शुभकामनाएं दी। इंस्पायर अवार्ड के दूसरे चरण के लिए अविश आनंद, कार्तिकेय तिवारी, शुभम सामल और कौस्तव मलिक को भी बधाई दी।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *