SSP प्रमेंद्र डोबाल की सकारात्मक सोच से पुलिस मॉडर्न स्कूल को स्मार्ट क्लास की सौगात





नवीन चौहान
एसएसपी प्रमेंद्र डोबाल ने पुलिस मॉडर्न पब्लिक स्कूल को स्मार्ट क्लास की सौगात दी है। स्कूल के तमाम बच्चे आधुनिक शिक्षा पद्धति से शिक्षा ग्रहण कर सकेंगे। स्मार्ट क्लास के बनने से सभी शिक्षक, शिक्षिकाओं और अभिभावकों ने खुशी जाहिर की है। स्मार्ट क्लास का शुभारंभ एसएसपी प्रमेंद्र डोबाल ने किया।


एसएसपी प्रमेन्द्र डोबाल ने हरिद्वार जनपद की कानून व्यवस्था को बेहतर बनाने की दिशा में कई सार्थक कार्यो को किया है। सकारात्मक कार्यो की इस मुहिम में पुलिस कप्तान ने कानूनी कार्रवाई के अतिरिक्त पुलिस लाइन रोशनाबाद स्थित पुलिस मॉडर्न स्कूल के बच्चों की शिक्षा के उच्चीकरण की तरफ भी ध्यान दिया। जिसके क्रम में प्रमेन्द्र डोबाल ने पुलिस लाइन रोशनाबाद हरिद्वार स्थित पुलिस मॉडर्न स्कूल (P.M.S.) में एसपी ग्रामीण स्वप्न किशोर सिंह, सीओ ज्वालापुर निहारिका सेमवाल व सीओ सदर स्वप्निल मुयाल की उपस्थिति में स्मार्ट क्लासेज का उद्घाटन किया गया।

V-GUARD Industry Limited भगवानपुर के सहयोग से स्थापित की जा रही स्मार्ट क्लासेज के माध्यम से पुलिस माडर्न स्कूल रोशनाबाद में पढ़ रहे पुलिस परिवार के बच्चों एवं अन्य छात्र-छात्राओं को उच्च तकनीकी विशेषताओं के साथ शिक्षा सुविधाएं प्राप्त हो पाएंगी।
उद्घाटन कार्यक्रम के दौरान वी-गार्ड इंडस्ट्री के जीएम/प्लांट हेड विनय कुमार पांडे, डीजीएम/प्लांट हेड नीरज वाजपेयी, एचआर/कम्प्लाइंस अनुराग श्रीवास्तव, डिप्टी मैनेजर अभिषेक कुमार तथा पीएमएस की प्रधानाचार्या ममता तोमर भी मौजूद रही।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *