बोले प्रवीण भाई तोगड़िया, दारूल उलूम और तबलीगी जमात पर लगे प्रतिबंध




अनुज सिंह (नेक).
देवबंद स्थित दारूल उलूम और तबलीगी जमात पर प्रतिबंध लगना चाहिए। यह बात अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद व राष्ट्रीय बजरंग दल के अध्यक्ष डॉ. प्रवीण भाई तोगड़िया ने बुधवार को मेरठ में कही। डॉ प्रवीण तोगड़िया ने फसल का दाम किसान द्वारा तय करने की मांग उठाई। मथुरा में कृष्ण मंदिर बनाने की मांग रखी।

डॉ प्रवीण तोगड़िया बुधवार को मेरठ के गांव दुल्हैड़ा में प्रांत उपाध्यक्ष प्रेमपाल चौहान के आवास पर पहुंचे। इस दौरान यहां उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि जिस तरह से सउदी अरब ने आतंकवाद फैलाने पर तबलीगी जमात पर प्र​तिबंध लगाया है उसी तरह भारत सरकार को भी देवबंद स्थित दारुल उलूम व तबलीगी जमात पर प्रतिबंध लगना चाहिए। यदि सरकार इस पर कोई ठोस कदम नहीं उठाती तो हिंदू जाग उठेगा और स्वयं ही प्रतिबंध लगाएगा।

जनसंख्या कानून को लेकर कहा कि आज हिंदुओं की संख्या लगातार घटती जा रही है। सरकार को इस बारे में सोचना चाहिए। प्रवीण तोगड़िया ने मुस्लिम देशों पर निशाना साधते हुए कहा कि पहले हमारा देश संपन्न हुआ करता था लेकिन, वहां से आए लुटेरों ने देश को लूटने का काम किया है। यदि सरकार ने कोई कदम नहीं उठाया और हिंदू नहीं जागा तो वैसे हालात फिर होंगे।

काशी विश्वनाथ मंदिर पर बोलते हुए डॉ प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि हमें चॉकलेट नहीं चाहिए, पूरा खाना चाहिए। बातों से कुछ नहीं होगा, बल्कि करके दिखाने से ही सब कुछ होगा। उन्होंने बिना नाम लिए राजनीतिक दलों पर भी जमकर निशाना साधा। कहा कि एक समय हुआ करता था जब एक क्विंटल गेहूं के बदले में 10 ग्राम सोना आता था। लेकिन, आज सोने के दाम 50 हजार हैं और गेहूं पांच हजार में भी नहीं बिक पाता। 



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *