SSP हरिद्वार अजय सिंह को मिलेगा मुख्यमंत्री उत्कृष्टता एवं सुशासन पुरस्कार




नवीन चौहान.
तेज तर्रार एसएसपी हरिद्वार अजय सिंह को उनके उत्कृष्ट कार्य के लिए इस बार मुख्यमंत्री उत्कृष्टता एवं सुशासन पुरस्कार प्रदान किया जाएगा। उनकी इस उपलबिध से हरिद्वार पुलिस में खुशी की लहर है। उनका नाम सूची में आने के बाद शुभचिंतक बधाई भी दे रहे हैं। यह पुरस्कार उन्हें एसटीएफ एसएसपी के पद पर रहते हुए ​भर्ती घोटाले में की गई कार्रवाई और अन्य महत्वपूर्ण कार्यों के लिए दिया जा रहा है।

वर्तमान एसएसपी हरिद्वार अजय सिंह, हरिद्वार का कार्यभार ग्रहण करने से पहले एसएसपी एसटीएफ के महत्वपूर्ण पद पर रहे, जहां इनके द्वारा अपने 22 महीने के कार्यकाल में रात दिन एक कर मेहनत, लगन व सूझबूझ से एक से बढ़कर एक शानदार खुलासे किए और सफलता के नए पायदान को छुआ।

As a SSP “STF” अजय सिंह द्वारा जहां एक ओर संगठित अपराध पर कड़ा प्रहार करते हुए उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के खतरनाक अपराधियों के नेक्सस को तोड़ते हुए उनको जेल भेजा तो वहीं दूसरी ओर UKSSSC में बड़े-बड़े मगरमच्छों का शिकार कर राज्य समेत पूरे देश में चौतरफा सराहना बटोरी। अजय सिंह द्वारा इसके अतिरिक्त भी कई शानदार खुलासे कर उत्तराखंड पुलिस का मान बढ़ाया गया।

खुलासों से जहां आम जनता का “System” पर भरोसा कायम हुआ तो वहीं एसएसपी अजय सिंह के एसटीएफ के सुनहरे कार्यकाल को आम जनता के साथ-साथ अब सरकार द्वारा भी सराहा गया है। उत्तराखंड सरकार द्वारा सुशासन के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने पर “व्यक्तिगत श्रेणी” में “मुख्यमंत्री उत्कृष्टता एवं सुशासन पुरस्कार 2021-22 हेतु” अजय सिंह को चुना गया है।

“I am really thankful to all my well wisher & the people of Uttarakhand for giving me blessings. It’s a beginning…अभी बहुत काम करने हैं और मैं टीम हरिद्वार के साथ उन्हें करने की पूरी कोशिश करूंगा” :SSP अजय सिंह.



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *