क्षत्रिय महाकुंभ में दिखी राजपूतों की ताकत, भाजपा के विरोध में उठे स्वर




मेरठ। वेस्ट यूपी में क्षत्रिय समाज का महाकुंभ आयोजित किया गया। सहारनपुर के ननौता में एक मंच पर राजपूत समाज के लोग एकत्र हुए। मंच से भाजपा के विरोध में स्वर मुखर हुए। राजपूत प्रतिनिधियों ने भाजपा राजपूत समाज की उपेक्षा करने का आरोप लगाते हुए इस बार चुनाव में भाजपा का विरोध करने का आह्वान किया। कार्यक्रम में जुटी भीड़ को देखकर भाजपा खेमे के भी होश उड़ गए हैं। भीड़ का आलम ये था कि हाइवे पर दोनों और क्षत्रिय महाकुंभ में भाग लेने जा रहे लोगों के वाहनों के चलते जाम लगा रहा।

इस महाकुंभ में सहारनपुर के अलावा मुजफ्फरनगर, शामली, मेरठ, बागपत समेत यूपी के कई जिलों के राजपूत शामिल हुए। इनके अलावा हरियाणा और राजस्थान से समाज के प्रतिनिधि पहुंचे। क्षत्रिय महाकुंभ बड़ी संख्या में राजपूत समाज से जुड़े संगठन के पदाधिकारी व समाज के लोग एकत्र हुए। पदाधिकारियों और क्षत्रिय समाज में भाजपा के खिलाफ काफी रोष नजर आया। महाकुंभ में क्षत्रिय समाज पूरी तरह भाजपा को हराने के लिए एकजुट होता नजर आया।

यहां कार्यक्रम के दौरान किसान मजदूर संगठन अध्यक्ष ठाकुर पूरण सिंह ने कहा कि जो भाजपा को हराएगा, उसे ही समाज वोट करेगा। नानौता के सहारनपुर रोड पर गांव बाबूपुरा के निकट ग्राम खुडाना निवासी विजयंत राणा की जमीन पर क्षत्रिय स्वाभिमान महाकुंभ का आयोजन किया गया। आयोजकों ने बताया कि महाकुंभ में कोई वीआईपी कल्चर नहीं रखा गया। मंच पर केवल क्षत्रिय समाज व अन्य समाज के प्रमुख लोगों के बैठने की व्यवस्था की गई।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *