त्रिवेंद्र बोले अपने गिरेबां में झांके कांग्रेस, बेटी को विधायक बनाने के बाद बेटे की लांचिंग




काजल राजपूत.
हरिद्वार लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि कांग्रेस पूरी तरह से परिवारवाद में घिरी हुई पार्टी है। कांग्रेस के हरीश रावत ने पहले अपनी बेटी को हरिद्वार से विधायक बनाया और अब बेटे की लांचिंग कर दी है। भाजपा पर आरोप लगाने से पहले कांग्रेस को अपने गिरेबां में झांकना चाहिए।

भाजपा के जिला कार्यालय में ओबीसी कार्यकर्ताओं से महत्वपूर्ण बैठक करने के बाद भाजपा प्रत्याशी पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि ओबीसी मोर्चा पूरी तरह से सशक्त है। ओबीसी मोर्चा समाज के सभी वर्गो तक पहुंचकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का संदेश लेकर जायेगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के तमाम कार्यों को जन—जन तक पहुंचाने का कार्य करेगा और वोट में तब्दील करने का कार्य करेगा।

कांग्रेस प्रत्याशी विरेंद्र रावत के त्रिवेंद्र की उपलब्धियों के बारे में उठाए गए सवाल के बारे में भाजपा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि बेटी को विधायक बना दिया। बेटे को सांसद बनाने की तैयारी है। पत्नी को भी सांसद बनाने की तैयारी है। दुनिया को यह भी बता दिया कि मेरे पास एक और बेटा है। उनके पास तमाम तमाम उपलब्धियां है। जबकि हमारे पास ऐसी कोई उपलब्धि नहीं है।

भाजपा के ऊपर लगाए गए परिवारवाद के आरोपों पर त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि पहले अपने गिरेबां में झांककर देंखे। हरीश रावत जो भी बोल रहे है, तो बोलने से पहले स्वयं को देखे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी उत्तराखंड आ रहे है और हमारी लोकसभा पहुंचने की तैयारी है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *