चोरी की मोटरसाइकिल समेत दो गिरफ्तार, बताया कहां से की थी चोरी




नवीन चौहान.
पुलिस ने चोरी की मोटर साइकिल समेत दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से बरामद बाइक पुरकाजी थाना क्षेत्र से चोरी हुई थी।

पुलिस के मुताबिक दिनांक 13/11/21 को मनजीत पुत्र देशा सिंह निवासी सेठपुरा थाना पुरकाजी जनपद मुजफ्फरनगर के द्वारा कोतवाली गंग नहर में सूचना दी कि उसकी मोटरसाइकिल नंबर यूपी 12x 9254 रेलवे स्टैंड के पास खड़ी हुई थी। जिसे कोई अज्ञात व्यक्ति चोरी कर ले गया।

जिस के संबंध में तत्काल मुकदमा अपराध संख्या 689/ 21 धारा 379 आईपीसी पंजीकृत कराया गया। इसके अतिरिक्त सैयाद पुत्र कल्लू निवासी पनियाला की भी मोटरसाइकिल दिनांक 11.11.21 की रात्रि में ग्राम पनियाला से उसके घर से चोरी हो गई थी।

जिस के संबंध में कोतवाली गंग नहर पर अभियोग पंजीकृत था जिसकी विवेचना उप निरीक्षक समीप पांडे द्वारा की जा रही थी.

प्रभारी निरीक्षक कोतवाली गंगनहर के द्वारा वाहन चोरी की घटनाओं पर लगाम लगाने के लिए थाने के साथ चौकी/ हल्का प्रभारीयो की अपने अपने क्षेत्र में चेतक पुलिसकर्मियों के साथ टीमें गठित की गई जिनके द्वारा संदिग्ध वाहनों को चलाने वाले लोगों तथा ऐसी गतिविधियों में सलिप्त अपराधियों पर कड़ी नजर रखी गई।

जिसके परिणाम स्वरूप दिनांक 13/11 /21 को पुलिस टीम द्वारा अभियुक्त अभियुक्त खुर्शीद पुत्र अख्तर निवासी कासमपुर थाना छपार जिला मुजफ्फरनगर तथा इसरार पुत्र याकूब निवासी सरवट आयशा मस्जिद के पास थाना सिविल लाइन जनपद मुजफ्फरनगर को पाडली जाने वाले तिराहे के पास फाटक के पास से इन घटना से सम्बंधित चोरी की दोनों मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया गया।

अभियुक्त उपरोक्त से गाड़ियों को चोरी करने के संबंध में पूछा गया तो उसके द्वारा बताया गया वह घर के खर्चे तथा अपनी रोजमर्रा की जरूरतों को पूरा करने के लिए वाहन चोरी करते हैं इससे पूर्व भी थाना छपार कोतवाली मुजफ्फरनगर कोतवाली सिविल लाइन मुजफ्फरनगर से जेल जा चुके हैं दोनों अभियुक्त के ऊपर लगभग एक दर्जन मुकदमे जनपद मुजफ्फरनगर में पंजीकृत हैं

दोनों वाहन चोरों को पकड़ने वाली पुलिस टीम में उप निरीक्षक समीप पांडे कांस्टेबल हसन जैदी कांस्टेबल हरि सिंह शामिल रहे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *