चुनाव में मतदाताओं की मदद के लिए DAV सेंटनरी पब्लिक स्कूल के स्वयंसेवी आए आगे




नवीन चौहान.
लोकसभा चुनाव में डीएवी सेंटनरी पब्लिक स्कूल की राष्ट्रीय सेवा योजना के स्वयं सेवियों ने महत्वपूर्ण योगदान दिया। स्वयंसेवियों ने बुजुर्ग और बीमार मतदाताओं को मतदान केंद्र तक लाने लेजाने में मदद की। स्वयंसेवियों के इस प्रयास की सभी ने सराहना की।

लोकसभा चुनाव 2024 को सुचारू रूप से संपन्न करवाने के लिए राष्ट्रीय सेवा योजना की डीएवी सेंटनरी पब्लिक स्कूल, जगजीतपुर, हरिद्वार की शाखा ने अपने उत्तरदायित्व का निर्वहन करते हुए 19 अप्रैल 2024 को अपने स्वयंसेवियों को सतीकुंड, एसएमजेएन डिग्री कॉलेज, राजकीय कन्या विद्यालय, सेंट मेरी सीनियर सेकेंडरी स्कूल, शिवालिक नगर, आर्य नगर इत्यादि मतदान केंद्रों पर नियुक्त किया।

विद्यालय के प्रधानाचार्य मनोज कुमार कपिल के निर्देशन में कार्यक्रम अधिकारी पूनम गक्खड़ ने सभी स्वयंसेवियों को लोकतंत्र के महापर्व को सकुशल संपन्न कराने में अपना योगदान देने के लिए प्रोत्साहित किया।

मतदान केंद्रों पर स्वयंसेवियों ने मतदान कर्मियों एवम मतदाताओं के बीच समन्यवक की भूमिका निभाते हुए मतदान कार्यक्रम को सुचारू एवं सौहार्द पूर्ण रूप से संपन्न करवाने में सक्रिय भूमिका निभाई जिसकी मतदान कर्मियों एवं आम जन ने सराहना की।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *