पत्नी की मौत के बाद बीजेपी नेता पर हत्या का केस दर्ज




मेरठ: शुक्रवार की शाम मेडिकल थाना क्षेत्र के शास्त्रीनगर एल ब्लॉक में संदिग्ध हालात में गोली लगने से घायल हुई भाजपा नेता कुलदीप तोमर की पत्नी पूनम की शनिवार की दोपहर उपचार के दौरान मौत हो गई। पूनम की मौत के बाद उनके मायके वालों ने कुलदीप के खिलाफ हत्या की तहरीर दी है।

बता दें कि शास्त्रीनगर एल-965 निवासी बीजेपी नेता कुलदीप तोमर की पत्नी पूनम को देर रात संदिग्ध हालात में गोली लगने पर आनंद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कुलदीप का कहना था कि बेटी के स्कूल जाने को लेकर उनका पूनम से विवाद हुआ था। जिसके बाद वह अपनी पिस्टल अपने कान पर लगाकर खुद को गोली मारने की धमकी दे रहे थे। इसी दौरान हुई छीना-झपटी में गोली चल गई और पूनम की गर्दन में लग गई। वहीं देर रात घटना की जानकारी मिलने पर पूनम के मायके के लोग भी सहारनपुर से मेरठ के लिए रवाना हो गए।

आनंद अस्पताल में पूनम को वेंटिलेटर पर रखते हुए डाक्टरों ने उनकी हालत गंभीर बताई थी। सुबह पूनम के पिता, भाई और अन्य रिश्तेदार भी अस्पताल पहुंच गए। दोपहर तक चले अटकलों के दौर के बाद डॉक्टरों ने पूनम को मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया। उधर, पूनम की मौत की जानकारी मिलते ही कुलदीप तोमर भी अस्पताल से लापता हो गया। घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतका के भाई ने पूनम के पति कुलदीप तोमर के खिलाफ हत्या की तहरीर दी है। घटना के बाद से ही आरोपी फरार है। वहीं मेडिकल थाने में आरोपी के अच्छे रसूख के चलते पुलिस भी मामले को दबाने का प्रयास करती रही। लेकिन मायके पक्ष के लोगों ने किसी प्रकार के समझौते से इंकार कर दिया। आरोप है कि अस्पताल के डॉक्टरों ने भी अधिक समय तक पूनम की मौत को छिपाए जाने से इनकार कर दिया। जिसके बाद पूनम को मृत को घोषित किया गया। जिसके बाद मृतका के भाई प्रवीन ने आरोपी के खिलाफ तहरीर दी है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *