Accident News: नशे में पिकअप चालक ने मारी टक्कर, दरोगा की मौत




नवीन चौहान.
नोएडा के सेक्टर-2 में एक पिकअप चालक ने नशे में वाहन चलाते हुए एक पुलिस की गाड़ी में टक्कर मार दी। इस हादसे में पुलिस गाड़ी में डयूटी पर तैनात दरोगा रामकिशोर शर्मा की मौत हो गई। पुलिस ने पिकअप चालक को अपनी हिरासत में लेकर वाहन को भी कब्जे में ले लिया है।

पुलिस के मुताबिक शक्ति मोबाइल वाहन पर दरोगा रामकिशोर शर्मा की डयूटी थी। रविवार की देर रात सेक्टर-2 स्थित एसबीआई बैंक के पास डयूटी पर थे। उनके साथ दरोगा विजय अहलावत और हेड कांसटेबल नरेश कुमार भी डयूटी पर थे। बताया जा रहा है कि इसी दौरान एक तेज पिकअप वाहन चालक ने उनकी गाड़ी में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि पुलिस का वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। गाड़ी में सवार दरोगा रामकिशोर शर्मा, विजय अहलावत और हेड कांस्टेबल नरेश कुमार घायल हो गए। तीनों को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां रामकिशोर की मौत हो गई। पुलिस ने पिकअप चालक बृजेश कुमार निवासी झारखंड को गिरफ्तार कर लिया है।

बताया जा रहा है कि दरोगा रामकिशोर शर्मा की करीब डेढ़ महीने पहले ही फेज-1 थाने में हुई थी। वह मूल रूप से मेरठ जिले के दशरथपुर गांव के रहने वाले थे। करीब 54 वर्षीय दरोगा रामकिशोर शर्मा की मौत की खबर से पुलिस विभाग में शोक की लहर छा गई, परिजनों में भी इस खबर से कोहराम मच गया। पुलिस ने दरोगा का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। सोमवार को उनके पैतृक गांव दशरथपुर में अंतिम संस्कार किया गया। जानकारी मिलने पर केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान भी गांव पहुंचे और गमगीन परिवार को सांत्वना दी।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *