शहर की सड़कों का हाल जानने निकले बीजेपी कार्यकर्ता




हरिद्वार। चार धाम यात्रा को दृष्टिगत रखते हुए हरिद्वार के क्षेत्रीय विधायक उत्तराखण्ड सरकार में शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक के निर्देशन में पीडब्लूडी, मुख्य मार्गो पर हो रहे गड्ढो, पानी की लिकेज व निगम के टूटे, फूटे मार्गो को व्यवस्थित किये जाने को लेकर जिला उपाध्यक्ष विकास तिवारी के संयोजन में चण्डीघाट मार्ग, श्रवणनाथ नगर, जस्साराम रोड, बिल्वकेश्वर मार्ग, वाल्मीकि चौक, शिवमूर्ति कनखल मार्ग, रेलवे रोड, बिरला रोड इत्यादि क्षेत्रों में विभागीय अधिकारी पीडब्लूडी, विकास प्राधिकरण, सिंचाई विभाग, नगर निगम के साथ मौके का निरीक्षण कर शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक के निर्देशों का पालन करने का जोर दिया।
निरीक्षण के दौरान भाजपा जिला उपाध्यक्ष विकास तिवारी ने कहा कि सरकार की प्राथमिकता है कि चार धाम यात्रा में तीर्थ यात्रीयों एवं आम नागरिकों को किसी भी प्रकार की असुविधा न हो उसको दृष्टिगत रखते हुए शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक के निर्देशन में हरिद्वार क्षेत्र के विकास को गति देने के उद्देश्य से मुख्य मार्गो की सड़कों की मरम्मत पानी की लिकेज इत्यादि विकास के कार्य किये जायेगें। उन्होंने कहा कि शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक ने पदभार संभालते ही अधिकारियों को पूर्व में निर्देशित किया था कि शीघ्र ही हरिद्वार गड्ढा मुक्त चाहिये। विकास कार्यो को दृष्टिगत रखते हुए अधिकारियों को तकनीकि रूप से भी मौके पर समस्या का समाधान करने व सरकार के निर्देशों का अनुपालन करने पर जोर दिया।
निरीक्षण के दौरान भाजपा नेता संजय चोपड़ा ने कहा कि आने वाली चारधाम यात्रा मेंं बाहर से तीर्थयात्रियों की प्रबल संभावना है। जिसके दृष्टिगत सरकारी निर्माण कार्यो में किसी प्रकार की भी लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जायेगी। उन्होंने कहा कि विभागीय अधिकारी आपसी तालमेल व समन्वय स्थापित कर विकास कार्यो को गति दें बहानेबाजी से काम नहीं चलेगा। उन्होंने कहा कि शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक के निर्देशन में विकास कार्यो की हर हफ्ते कार्यकर्ता समीक्षा करेगें एवं शहरी विकास मंत्री को समीक्षा के उपरान्त वास्तुस्थिति से अवगत कराया जायेगा।
इस अवसर पर मौजूद रहे मण्डल महामंत्री दीपकनाथ गोस्वामी ने कहा कि खड़खड़ी, हरकी पौड़ी, भारतमाता मंदिर, वैष्णों देवी इत्यादि क्षेत्रों में भी सड़कों की अनेकों समस्यायें बनी हुई है उनका भी निस्तारण सप्ताह के भीतर किये जाने को लेकर अधिकारियों अवगत कराया।
इस अवसर पर चन्द्रकांत पाण्डे, अमित शर्मा, संदीप शर्मा, राकेश पाण्डे, दीपांशु विद्यार्थी, विष्णु गोस्वामी, हन्नी शर्मा, गौरव भारद्वाज, सोनू बाजपेयी, सौरभ मिश्रा, विशाल गोस्वामी, भपेन्द्र राजपूत, मनोज मण्डल, छोटेलाल शर्मा, भाजपा पदाधिकारी कार्यकर्ता शामिल रहे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *