प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक के लक्ष्य को भाजयुमो ने पूरा कर दिखाया, जनता की सेवा में तत्पर





नवीन चौहान

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक के लक्ष्य को भाजयुमो की टीम ने पूरा कर दिखाया।
भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष कुन्दन लटवाल के नेतृत्व में प्रदेश महामंत्री युवा मोर्चा हरजीत सिंह के आहृवान पर सैंकड़ों युवाओं ने रक्तदान ​किया। भारतीय जनता युवा मोर्चा ने 28,29,30 मई को प्रदेश के सभी जिलों में 35 बल्ड डोनेशन कैंप आयोजित किए। जिनमें 2156 यूनिट ब्लड एकत्र किया गया। प्रदेश में हुए बल्ड डोनेशन कार्यक्रमों का रक्त दान अभियान कार्यक्रम प्रभारी भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मंत्री आदित्य चौहान को बनाया गया था।
आदित्य चौहान ने बताया मोर्चा
के कार्यकर्ताओं ने पूरे प्रदेश में रक्त दान के 35 शिविर लगाए। इन शिविरों में युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने कोरोना संक्रमण से पीड़ित मरीज़ों के लिए 2156 यूनिट ब्लड एकत्र किया।
उन्होंने आगे कहा कि इसके इलावा कार्यकर्ताओं ने खून के 300 यूनिट को हेल्पलाइन नंबर पर आई कॉल्स के बाद दान किया। श्री चौहान ने कहा कोरोना महामारी में रक्त की कमी को ध्यान में रखते हुए कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए ये आयोजन किया गए। उन्होंने कहा प्रदेश में कोरोना के गंभीर मरीजों को सबसे ज्यादा रक्त की आवश्यकता बनी हुई है। अगर रक्त की और ज्यादा जरूरत पड़ेगी तो आने वाले समय में भी युवा मोर्चा की ओर से और भी रक्तदान शिविर आयोजित करवाए जाएंगे।
भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष कुन्दन लटवाल ने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक जी ने युवा मोर्चा को डोनेशन कैम्प लगाकर 2000 यूनिट रक्त का लक्ष्य दिया था। जिसे भारतीय जनता युवा मोर्चा ने 2425 रजिस्ट्रेशन किए। ओर 1932 यूनिट ब्लड डोनेट हुआ उन्होंने कहा भारतीय जनता पार्टी जब भी युवा मोर्चा को जब भी कोई लक्ष्य देगी युवा मोर्चा उसे पूरा करके ही दम लेगा। उन्होंने कहा युवा मोर्चा का कार्यकर्ता कोरोना संकट काल के दौरान प्रदेश में आगे आकर ज़रुरतमंदो के बीच राशन, मास्क, सैनिटाईज़र भी बांटने का काम किया साथ ही कई ज़िलों में कम्युनिटी किचन लगा कर खाना भी बनाया।
उन्होंने कहा 1 जून से युवा मोर्चा गांव गांव में जन जागरूकता अभियान चलाने जा रहा है जिसमें भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ता लोगों को कोरोना से जागरूक करने के साथ साथ चेकअप करेगें ग्रामीणों की थर्मल स्क्रीनिंग के साथ ही ऑक्सीजन लेवल देखने के साथ ही उन्हें दवाईयां भी उपलब्ध करवाएंगे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *