ब्रेकिंग: यूपी पुलिस भर्ती पेपर लीक कांड में मेरठ से 6 की गिरफ्तारी




मेरठ। यूपी पुलिस भर्ती बोर्ड पेपर लीक कांड में एसटीएफ ने बड़ी कार्रवाई करते हुए ठह अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। ये सभी अभियुक्त मेरठ के थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र से गिरफ्तार किये जाने का दावा किया गया है।

यूपी एसटीएफ मेरठ टीम ने पेपर लीक कांड से जुड़े गैंग के 6 बदमाश पकड़े है, बताया जा रहा है कि पेपर लीक करने वाला पूरा गैंग मेरठ शहर का है। पुलिस ने इनके पास से 18 फरवरी को सेकंड शिफ्ट में हुए पेपर की आंसर-की भी बरामद की है। इसके अलावा 8 मोबाइल और एक कार भी बरामद की गई है।

जानकारी के अनुसार एसटीएफ की टीम ने इन सभी की गिरफ्तारी कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के नगला तांशी गांव से की है। ये गिरफ्तारी STF के एसपी बृजेश कुमार के नेतृत्व में हुई हैं। पुलिस इस कांड से जुड़े अन्य लोगों की भी तलाश में जुटी है।

इससे पहले गुरुवार को पुलिस भर्ती की लिखित परीक्षा में नकल कराने वाले गिरोह का वांछित कपिल तोमर गिरफ्तार हुआ था। यूपी एसटीएफ ने कपिल तोमर की गिरफ्तारी गाजियाबाद से की थी। एसटीएफ की गिरफ्त में आए प्रवीण उर्फ मिंटू बालियान की भी कपिल तोमर के गिरोह से जुड़े होने की बात सामने आई थी।

मीडिया रिपोर्ट में पुलिस के मुताबिक बिट्टू सिंह बहादुर पुत्र दयाराम सिंह निवासी ग्राम अलीपुर, थाना सरधना, साहिल पुत्र अमरनाथ निवासी शोभापुर निकट अम्बेडकर पार्क नवीन पुत्र सलेखचंद निवासी शोभापुर थाना कंकर खेड़ा, रोहित कुमार पुत्र विनोद कुमार निवासी मकान नंबर 237 गोलाबड़, दीपक, पुत्र दिनेश, निवासी टू व्हीलर रोड, सनराइज कॉलोनी, प्रवीण कुमार पुत्र ओमपाल सिंह निवासी 136 नगलातासी कंकरखेड़ा को गिरफ्तार किया गया।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *