डीजीपी ने रूद्रपुर में किया संवाद कार्यक्रम, समस्याओं के निस्तारण के दिये निर्देश




नवीन चौहान.
डीजीपी अशोक कुमार ने शुक्रवार को रूद्रपुर में आयोजित जनसंवाद कार्यक्रम में शामिल होकर जनता की समस्याओं को सुना। उन्होंने जनता की समस्याओं के समय से निस्तारण के आदेश पुलिस अधिकारियों को दिये।

पुलिस महानिदेशक उत्तराखंड अशोक कुमार आइपीएस द्वारा रुद्रपुर के सिटी क्लब में आमजन से जनसंवाद कार्यक्रम में भाग लिया। जनसंवाद कार्यक्रम के माध्यम से सिडकुल एसोसिएशन, डॉक्टर्स, प्रतिष्ठित स्कूल के प्रिंसिपल संभ्रांत नागरिक,डिजिटल वॉलिंटियर्स, ट्रैफिक वॉलिंटियर्स, स्कूलों के बच्चे व उधम सिंह नगर की सम्मानित जनता से संवाद कर उनकी समस्याएं पूछी गयी व जनता द्वारा बताई गई समस्याओं के निराकरण हेतु संबंधित को आदेशित किया गया।

डीजीपी द्वारा बताया गया कि उत्तराखंड पुलिस मित्र के तौर पर अपना काम कर रही है। अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए उत्तराखंड पुलिस को और भी बेहतर बनाने के लगातार प्रयास किए जा रहे हैं। राज्य में अपराधों पर लगाम कसने के लिए पुलिसिंग सेवाओं को चुस्त-दुरुस्त करने के लिए युद्ध स्तर पर काम किया जा रहा है। नशे के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी व अभियुक्तों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के अंतर्गत के कार्रवाई करते हुए अवैध संपत्ति जप्त की जाएगी। अच्छा कार्य करने वाले पुलिसकर्मियों को सम्मानित किया जाएगा। इस दौरान डीजीपी ने पुलिस कर्मचारी जिनके द्वारा सराहनीय कार्य किया गया था उन्हें प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया।

डीजीपी द्वारा डिजिटल वॉलिएंटर्स व ट्रैफिक वॉलिएंटर्स के कार्यों की सराहना की गई। जनसंवाद कार्यक्रम में डीआईजी कुमाऊं रेंज निलेश आनंद भरणे, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ मंजूनाथ टीसी, एसपी सिटी रुद्रपुर, सीओ सिटी व अन्य अधिकारी गण मौजूद रहे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *