डीएम दीपेंद्र चौधरी ने पीड़ितों की समस्या का किया निदान




नवीन चौहान
जिलाधिकारी दीपेन्द्र कुमार चौधरी ने पीड़ितों की समस्याओं का निदान किया। विकलांग व्यक्ति को समाज कल्याण विभाग की ओर से विकलांग रिक्शा दिए जाने के आदेश दिए। वही अन्य विभागों से संबंधित समस्याओं का निस्तारण किया गया। तथा कुछ में जांच रिपोर्ट को तलब किया गया है।
सोमवार को रोशनाबाद स्थित कलैक्ट्रेट सभागार में डीएम दीपेंद्र कुमार चौधरी की अध्यक्षता में जनता मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। मुख्य विकास अधिकारी विनित तोमर, अपर जिलाधिकारी वित्त, राजस्व हरबीर सिंह ने भी जनशिकायतें सुनी। अधिकतर समस्याएं चकबन्दी,बिजली पानी,पैमाइश, पेंशन आदि की रही। जनता मिलन में लगभग 40 समस्याओं के आवेदन प्राप्त हुये जिनमें से अधिकतर समस्याओं का मोके पर ही निस्तारण करते हुये शेष समस्याओं को संबंधित अधिकारियों को प्रेषित कर यथाशीघ्र निस्तारण करने के आदेश जिलाधिकारी ने दिये।


जनता मिलन में छत्रपाल आन्नेकी हित्तमपुर  द्वारा विकलांग रिक्शा की मांग पर जिलाधिकारी ने समाज कल्याण अधिकारी को विकलांग रिक्शा उपलब्ध कराने के निर्देश दिये जिसे समाज कल्याण अधिकारी द्वारा मौके पर ही रिक्शा उपलब्ध करा दी गयी। तथा अन्य शिकायतों में मुनीबा रूडकी द्वारा घरेलू हिंसा से सुरक्षा के सम्बन्ध में,कौशल सेनी रूडकी द्वारा रोजगार दिलाये जाने,अखिल अग्रवाल ज्वालापुर द्वारा कालेज से एनओसी दिलाये जाने,सर्वेश पुरोहित द्वारा बैंक संबंधी शिकायत,चैधरी जगपाल सिंह उदल्हेडी व साथ आये किसानों द्वारा गन्ना क्रय केन्द्र के सम्बन्ध में, ऋषिपाल सेनी अध्यक्ष उपभोक्ता स्वजल एवं स्वच्छता समिति द्वारा पानी की टंकी के संबंध में, भूरी सलेमपुर महदूद द्वारा जमीन पर कब्जा संबंधी आदि की शिकायत रही।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *