पूर्व CM त्रिवेंद्र सिंह रावत ने श्रमिकों को नमन और रेस्क्यू टीम को किया सैल्यूट




नवीन चौहान.
सिलक्यारा टनल में फंसे सभी 41 श्रमिकों को सकुशल बाहर निकाल लिया गया। उन्हें टनल के अंदर से बाहर निकालने में पूरे 17 दिन लगे। इस दौरान रेस्क्यू अभियान में कई अड़चनें आयी लेकिन श्रमिकों ने जिंदगी की जंग जीत ली। पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने सोशल मीडिया प्लेट फार्म पर अपना बधाई संदेश जारी किया।

उन्होंने लिखा, आस्था में ही चमत्कार! बाबा बौखनाग की कृपा दृष्टि, रेस्क्यू ऑपरेशन में रात दिन लगी तमाम एजेंसियां और देश दुनिया से करोड़ों लोगों की दुवाओं के चलते सिलक्यारा टनल में फंसे हमारे श्रमिक भाई जिंदगी की जंग जीत पाए।

बड़ा ही भावुक क्षण भी है, लेकिन मैं नमन करूंगा अपने श्रमिक भाइयों को जिन्होंने धैर्य बनाए रखा और सैल्यूट करूंगा अपनी रेस्क्यू ऑपरेशन की तमाम एजेंसियों को, सेना के जवानों को, विशेषज्ञों को जिन्होंने विश्वास कायम रखा।

मैं विशेष रूप से धन्यवाद प्रकट करना चाहूंगा अपने आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी का जिन्होंने अपने श्रमिकों की विशेष चिंता करते हुए विदेश से भी अत्याधुनिक तकनीक से लैस मशीनों एवं विशेषज्ञों के साथ ही सेना के हमारे जवानों और उच्च अधिकारियों, विशेषज्ञों को इस जंग को जीतने के लिए भेजा। आप स्वयं इस दौरान की सभी गतिविधियों को मॉनिटर करते रहे।

जय बाबा बौखनाग देवता! जय बजरंबली!



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *