भाजपा प्रत्याशी के घर कांग्रेसियों ने काटा हंगामा, जानिए पूरी खबर




गोदाम में शराब रखने का आरोप, ताला तोड़ा तो नहीं मिला कुछ भी
नवीन चौहान, हरिद्वार। जैसे-जैसे चुनाव की तिथि नजदीक आती जा रही है। वैसे-वैसे प्रत्याशियों व उनके समर्थकों के बीव आरोप-प्रत्यारोप के साथ तल्खी भी बढ़ती जा रही है। एक-दूसरे को मात देने में कोई कोर कसन नहीं छोड़ रहा है। इसी के चलते कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कनखल वार्ड 30 के भाजपा के एक पार्षद प्रत्याशी भूपेन्द्र कुमार के घर में कई पेटियां अवैध शराब होने का आरोप लगाते हुए करीब 5 घंटे उसके घर के बाहर जमकर हंगामा किया। रात करीब 1 बजे पुलिस ने सिटी मजिस्ट्रेट और आबकारी निरीक्षक की मौजूदगी में चेकिंग की। देर से कार्रवाई करने के कारण पुलिस पर भी सवाल उठ रहे हैं। गोदाम तोड़ने पर पुलिस को गोदाम में कुछ नहीं मिला।
नगर निगम के वार्ड नंबर 30 से भाजपा प्रत्याशी भूपेंद्र कुमार के घर शराब होने का कांग्रेसियों ने आरोप लगाया। उनके घर के बाहर बड़ी संख्या में कांग्रेसी नेता इकट्ठा हो गए। कनखल पुलिस के आने पर भूपेन्द्र कुमार ने गोदाम में किसी भी प्रकार की अवैध सामान व शराब न होने से इंकार किया। जिस समय हंगामा हुआ उस समय पार्षद प्रत्याशी घर पर मौजूद नहीं थे। सतपाल ब्रह्मचारी के नेतृत्व में चले हंगामे के कारण तीन थानों के थानाध्यक्ष भी मौके पर पहुंच गए। बावजूद इसे देर रात सिटी मजिस्ट्रेट के मौके पर पहुंचने पर भाजपा और कांग्रेस नेताओं की मौजूदगी में गोदाम का ताला खुलवाया और गोदाम की वीडियोग्राफी करवाई। ताला खोलने के बाद गोदाम में कुछ भी नहीं मिला। बावजूद इसके कांग्रेसी नेता जबरन पुलिस पर देर से कार्रवाई का आरोप लगाते रहे।
कांग्रेस का आरोप है कि पुलिस की देरी के कारण बीजेपी प्रत्याशी के घर से आपत्तिजनक सामान हटा दिया गया। आरोप है कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने कुछ कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट भी की। मौके पर पहुंची नगर मजिस्ट्रेट नूपुर वर्मा का कहना है कि शिकायत के आधार पर उन्होंने प्रत्याशी के घर की तलाशी ली। लेकिन वहां पर कुछ भी आपत्तिजनक नहीं मिला। उन्होंने कहा कि चेकिंग के दौरान कई लोग और शासन-प्रशासन के अधिकारी भी मौजूद रहे। वहीं पुलिस का कहना है कि मौके से कोई शराब नहीं मिली है। सीओ सदर प्रकाश देवली ने कहा कि जैसे ही उन्हें सूचना मिली वो मौके पर पहुंच गए थे। अधिकारियों के सामने कमरे का ताला तोड़ा गया। लेकिन जिस तरह के आरोप लगाए जा रहे थे, ऐसा कुछ भी मौके पर नहीं मिला। जबकि पार्षद प्रत्याशी भूपेन्द्र का कहना है कि हार के कारण कांग्रेसी बौखला गए हैं और अनाप-शनाप आरोप लगाकर जहां प्रशासन को परेशान करने का कार्य किया जा रहा है वहीं जनता को भी झूठे आरोप लगाकर बरगलाने का कार्य कर रहे हैं।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *