मासूम प्रकरण में लगे मुकदमों को हटाने को डीजीपी से मिले श्री अग्रसेन महासभा के पदाधिकारी, एसएसपी को दिए निर्देश




जोगेंद्र मावी
हरिद्वार में मासूम प्रकरण में आरोपी की गिरफतारी की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे लोगों पर दर्ज हुए मुकदमों को हटाने की मांग को लेकर श्री अग्रसेन महासभा के पदाधिकारी डीजीपी अशोक कुमार से मिले। जिस पर डीजीपी अशोक कुमार ने हरिद्वार के एसएसपी सैंथिल कृष्णराज एस से वार्ता कर मुकदमें में जांच करने के निर्देश दिए। इस दौरान पुलिस के अन्य अधिकारियों से भी मुलाकात की।
शनिवार को श्री अग्रसेन महासभा उत्तराखंड के महासचिव डाॅ विशाल गर्ग के नेतृत्व में कार्यकारी अध्यक्ष पूनम गुप्ता, संरक्षक अरविंद मंगल, जिलाध्यक्ष नमन अग्रवाल, युवा जिलाध्यक्ष रजत जैन, ठाकुर विक्रम सिंह नाचीज आदि देहरादून पहुंचे। जहां उन्होंने डीजीपी अशोक कुमार से हरिद्वार मासूम मामले में सड़क पर जाम लगाने पर दर्ज हुए मुकदमों को हटाने की मांग की। जिस पर डीजीपी अशोक कुमार ने आश्वासन दिया कि जांच में निर्दोष पाए जाने वालों के नाम हटा दिए जाएंगे। डाॅ विशाल गर्ग ने बताया कि हरिद्वार में समाजसेवा के तहत कार्यक्रम होगा, उसमें बतौर मुख्य अतिथि के लिए डीजीपी अशोक कुमार को आमंत्रित किया। इसके उपरांत महासभा के पदाधिकारी अपर पुलिस महानिदेशक अभिनव कुमार से मिले। डाॅ विशाल गर्ग ने अभिनव कुमार की पदोन्नति होने पर बधाई दी। इस दौरान उन्होंने हरिद्वार में एसएसपी रहने के दौरान किए कार्यों को स्मरण किया।

डाॅ विशाल गर्ग एवं अन्य पदाधिकारी आईपीएस अभिनव कुमार को पदोन्नति की बधाई देते हुए

उन्होंने अपराधों पर नियंत्रण और पुलिस का आमजन के साथ सामंजस्य स्थापित रहे, इसके लिए डीआईजी नीरू गर्ग से मुलाकात की। डाॅ विशाल गर्ग ने कहा कि डीआईजी के नेतृत्व में गढ़वाल मंडल के साथ हरिद्वार जनपद में अपराध नियंत्रण हुआ है। डाॅ विशाल गर्ग ने बताया कि सभी पुलिस अधिकारियों से सकारात्मक वार्ता हुई।

श्री अग्रसेन महासभा के प्रदेश महासचिव डाॅ विशाल एवं अन्य पदाधिकारी डीआईजी नीरू गर्ग से मुलाकात करते हुए


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *