कार्तिक पूर्णिमा स्नान: स्नानार्थियों को आमंत्रण देते हुए मेयर पति अशोक शर्मा ने प्रशासन को ललकारा




गगन नामदेव
मेयर पति अशोक शर्मा ने कार्तिक पूर्णिमा स्नान पर्व को स्थगित करने के राज्य सरकार के आदेशों का अनुपालन करा रहे जिला प्रशासन को चुनौती दी है। अशोक शर्मा ने सोशल मीडिया के माध्यम से कहा कि भाजपा सरकार के गलत आदेश को नहीं माना जायेगा। पहले से ही परेशान व्यापारियों को मरने नहीं दिया जायेगा। हरिद्वार में गंगा स्नान होगा।
अशोक शर्मा ने दूसरी पोस्ट में लिखा कि हरिद्वार का प्रत्येक व्यक्ति टूट चुका है। चाहे उसकी आजीविका का कोई माध्यम हो। सरकार रोज नई पा​बंदी लगाती है तो जिंदा रहने के लिए खाने पीने और दवा का भी इंतजाम भी करें।
बताते चले कि कोरोना संक्रमण काल में हरिद्वार की जनता को कोरोना संक्रमण से सुरक्षित बचाने के लिए राज्य सरकार और जिला प्रशासन अथक प्रयास कर रहा है। हरिद्वार में भीड़ ना जुटे और संक्रमण का खतरा कम हो, इसके लिए कार्तिक पूर्णिमा स्नान पर्व स्थगित किया गया है। डीएम सी रविशंकर के निर्देशों के बाद जनपद पुलिस आस्थावान श्रद्धालुओं को हरिद्वार आने से रोकने के लिए हरसंभव प्रयास कर रही है। पुलिस बल ने सभी स्नाना​र्थियों को रोकने के लिए प्रदेश के सभी बॉर्डर पर बैरिकेडिंग और अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया है। जगह—जगह कार्तिक पूर्णिमा स्नान पर्व स्थगित होने के बैनर और पंपलेट चस्पा किए है। सोशल मीडिया के माध्यम से पुलिस स्नान के स्थगित होने का संदेश प्रसारित कर रही है। ऐसे में लेकिन हरिद्वार के मेयर पति अशोक शर्मा ने अपनी फेसबुक पर टिप्पणी लिखकर जिला प्रशासन को चुनौती दे दी है। उन्होंने कार्तिक पूर्णिमा स्नान में लोगों को आमंत्रण करते हुए कहा है कि वे हरिद्वार में स्नान को आए, उनकी सुरक्षा के लिए वह खड़े हैं।

मेयर पति अशोक शर्मा ने यह लिखी दूसरी पोस्ट

अशोक शर्मा का कहना है कि जनता हित में यदि राज्य सरकार उनपर मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दें, लेकिन वे फिर भी जनता हित नहीं छोड़ेंगे। हरिद्वार के एसएसपी सैंथिल अबुदई कृष्णराज एस ने बताया कि फेसबुक पर की गई टिप्पणी के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

 



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *