Crime News: प्रेमी निकला मां बेटी का हत्यारा, पुलिस ने 24 घंटे में किया गिरफ्तार




नवीन चौहान.
मां बेटी की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत की घटना का पुलिस ने खुलासा करते हुए कातिल को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया है। कातिल कोई और नहीं मारी गई युवती का प्रेमी निकला। उसने ही पकड़े जाने के डर से युवती की मां की भी हत्या की।

पुलिस के मुताबिक 26.12.23 को विजय कुमार पुत्र झींगा निवासी ग्राम हरियाखेडा थाना बुढाना, मुजफ्फरनगर ने अपनी पत्नी मिथलेश व पुत्री कु0 मुकेश की संदिग्ध परिस्थिति में मृत्यु हो जाने पर शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए प्रार्थना पत्र दिया था। जिसके बाद थाना बुढ़़ाना पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया। दिनांक 27.12.23 को बबली पुत्र विजय कुमार निवासी ग्राम हरियाखेडा द्वारा थाना बुढाना पर लिखित तहरीर देकर अवगत कराया गया कि पंकज पुत्र महावीर निवासी ग्राम हरियाखेडा थाना बुढाना, मुजफ्फरनगर ने 25/26.12.23 की रात्रि में मेरी माता मिथलेश व बहन मुकेश की गला दबाकर हत्या की है। तहरीर के आधार पर थाना बुढाना पर मु0अ0स0 580/23 धारा 302 भादवि0 पंजीकृत किया गया तथा अभियुक्त की शीघ्र गिरफ्तारी हेतु थाना बुढाना पर पुलिस टीमों का गठन किया गया। गठित पुलिस टीम द्वारा आज दिनांक 28.12.2023 को वांछित हत्याभियुक्त को गिरफ्तार किया गया।

अभियुक्त द्वारा पूछताछ के दौरान बताया गया कि मेरा विजय की बेटी मुकेश के साथ पिछले 4-5 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसकी जानकारी युवती के परिवार वालों को थी, उन्होंने मुझे युवती से दूर रहने के लिए कहा था। लेकिन मैंने उससे मिलना बंद नहीं किया। मैं उसे लगातार फोन करता था इस बात की जानकारी उसके घर वालों को हुई तो उन्होंने उसके साथ मारपीट की​ जिसके बाद युवती ने मेरे साथ बात करनी बंद कर दी। कुछ दिनों बाद विजय की बेटी ने जनपद शामली के कण्डेला गांव में एक फैक्ट्री में काम करना शुरु कर दिया। यहां उसने कम्पनी के सुपरवाईजर सचिन से बात करनी शुरू कर दी। मुझे इसका पता चला तो मैं परेशान हो गया। दिनांक 25/26-12-23 की रात को मैंने विजय की बेटी मुकेश का फोन मिलाया तो उसका फोन बिजी आया। मुझे शक हो गया कि यह उसी सुपरवाईजर से बात कर रही है। तो मैं गुस्से में रात्रि 02 बजे मुकेश के घर पहुंच गया।

मुकेश के सिर के पास उसका मोबाईल फोन रखा था। मैंने मोबाईल चैक किया तो डायल कॉल में पहला नम्बर सचिन का आया। जिसे देखकर मुझे बहुत गुस्सा आया और मैंने मुकेश का गला दबाकर उसेे मार दिया। बगल की चारपाई पर मुकेश की मां मिथलेश लेटी थी मुझे शक हो गया कि अगर यह बच गयी तो मेरा ही नाम लिखवाएगी। इसलिये मैंने उसे भी गला दबाकर मार दिया। भागते समय विजय की बड़ी बेटी बबली जाग गयी और उसने मुझे भागते हुए देख लिया।

गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में निरीक्षक अपराध सुरेन्द्र कुमार थाना बुढाना, मुजफ्फरनगर, उ0नि0 ललित कुमार थाना बुढाना, मुजफ्फरनगर, है0का0 370 राजकुमार थाना बुढाना, मुजफ्फरनगर, है0का0 481 अमित कुमार थाना बुढाना, मुजफ्फरनगर, का0 2105 योगेश कुमार थाना बुढाना, मुजफ्फरनगर शामिल रहे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *