विवाहिता ने लगाया पति पर नपंसुक होने का आरोप, जेठ ने की जबरन संबंध बनाने की कोशिश




Listen to this article

नवीन चौहान.
यूपी के हरदोई जिले से एक मामला सामने आया है। शहर कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली एक महिला ने पति पर नपुंसक होने का आरोप लगाते हुए एएसपी से शिकायत की है। महिला ने जेठ पर जबरन संबंध बनाने का प्रयास करने का आरोप लगाया है। इस मामले में महिला ने अपने पति, सास-ससुर, जेठ और जेठानी के खिलाफ तहरीर दी है।

महिला का आरोप है कि शादी के बाद उसे पता चला कि उसका पति नपुंसक है। इसको लेकर जब युवती ने ससुराल वालों से शिकायत की, तो जेठ ने कहा कि मैं हू न, जो भाई नहीं दे सकता मैं दूंगा…तुम रिश्ता मत तोड़ो। इसके साथ ही जेठ पहले उसे बहला फुसलाकर फिर जबरन संबंध बनाने की कोशिश की।

इस पर युवती मायके पहुंची और शुक्रवार को पति, सास-ससुर, जेठ व जेठानी पर प्रताड़ित करने व धमकी देने का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है। शहर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी एक युवती एएसपी पश्चिमी को एक तहरीर दी है, जिसमें गंभीर आरोप लगाए हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक युवती की शादी 10 फरवरी 2023 को जनपद शाहजहांपुर में शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला निवासी एक युवक के साथ हुई थी। आरोप है कि जब बरात विदा होकर विवाहिता अपनी ससुराल पहुंची, तो सुहागरात में उसका पति बहाने बनाकर कमरे से बाहर सो गया। कई दिनों तक जब यह क्रम चला तब उसने पता चला कि उसका पति नपंसुक है। उसने यह बात अपनी सास को बतायी तो सास ने अपने बड़े पुत्र के साथ उससे शारीरिक संबंध बनाने की बात कही।

जिस पर पीड़िता ने अपने मायके वालों को यह बात बतायी और वह आकर उसे अपने साथ ले गए। अब पीड़िता ने इस पूरे मामले में गंभीर आरोपों को लगाकर एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई किए जाने की मांग की है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *