डॉक्टर के व्यवहार की शिकायत पर भड़के विधायक यतीश्वरानंद, शीघ्र होगा तबादला




नवीन चौहान
पीएचसी लालढांग के निरीक्षण के दौरान भाजपा विधायक स्वामी यतीश्वरानंद को डॉक्टर के व्यवहार की शिकायत लोगों ने की। जिस पर विधायक ने सीएमओ से बात करते हुए डॉक्टर का तबादला करने के साथ पीएचसी की व्यवस्था सुधारने को निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि क्षेत्र की जनता को किसी प्रकार की परेशानी करने वालों को बर्दास्त नहीं किया जाएगा।
शनिवार को भाजपा के विधायक स्वामी यतीश्वरानंद ने प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र लालढांग का निरीक्षण किया। उन्होंने पीएचसी की व्यवस्थाओं की बारिकी से जानकारी ली। उन्होंने इमरजेंसी कक्ष के साथ ओपीडी कक्षों का निरीक्षण किया। लेकिन वहां पर साफ सफाई की व्यवस्था उचित न मिलने पर उनका गुस्सा फूट पड़ा। उन्होंने पीएचसी पर तैनात डॉक्टर के व्यवहार की शिकायत मिलने पर डॉक्टर को व्यवहार में सुधार लाने को निर्देश दिए। इसके अलावा केंद्र पर अन्य अव्यवस्था मिलने पर सीएमओ डा एसके झा से फोन पर बात की।

उन्होंने सीएमओ को पीएचसी की व्यवस्था सुधारने को निर्देश देते हुए डॉक्टर का तबादला कर अच्छे कुशल डॉक्टर को तैनात कराने के निर्देश दिए। उन्होंने सीएचसी को उच्च स्तरीय कराने के लिए प्रस्ताव देने को कहा। उन्होंने चेतावनी दी कि यदि मरीज को कोई दिक्कत आई या समय पर इलाज नहीं मिला तो बर्दास्त नहीं किया जाएगा। इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष आलोक द्विवेदी, महामंत्री सुरेन्द्र रावत, मंडल उपाध्यक्ष तारा सिंह, जनजाति जिलाध्यक्ष संतराम, बबलू चौहान, सोमवीर, विनोद जोशी आदि शामिल हुए।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *