DPS को देखकर अभिभूत हुए राष्ट्रकवि, पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र जी ने प्रधानाचार्य को सराहा




नवीन चौहान
पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिवस पर आयोजित कवि सम्मेलन में हिस्सा लेने पहुंचे पांच राज्यों के पांच राष्ट्र कवियों ने डीपीएस रानीपुर को देखकर अभिभूत हो उठे।

उन्होंने स्कूल के प्रधानाचार्य अनुपम जग्गा की तमाम व्यवस्थाओं की सराहना की। कवियों ने स्कूल की शिक्षा गुणवत्ता की प्रशंसा की।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भी प्रधानाचार्य अनुपम जग्गा की कार्यशैली को सराहा और शुभकामनाएं दी।

न्यूज127 के तत्वाधान में आयोजित कवि सम्मेलन को सफल बनाने में सबसे बड़ी भूमिका डीपीएस रानीपुर की पूरी टीम को रही।

स्कूल प्रबंधन ने कार्यक्रम के आयोजन को लेकर सुरक्षा व्यवस्था के व्यापक प्रबंध किए। स्कूली बच्चों ने मुख्य अतिथियों का स्वागत गीत से सम्मान किया।

अतिथियों को कार्यक्रम स्थल तक लाने के लिए बहुत ही भव्य तरीके से अभिनंदन किया। स्कूल के शिक्षक, शिक्षिकाओं और स्टॉफ ने कवियों, अतिथियों के स्वागत सत्कार में पलक पांवड़े बिछा दिए।

प्रधानाचार्य अनुपम जग्गा ने भव्य कवि सम्मेलन के आयोजन की तमाम समुचित व्यवस्थाओं को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए। स्कूल प्रबंधन की टीम ने निर्देशों के अनुरूप आयोजन को सफल बनाने में महती भूमिका अदा की।

कवि सम्मेलन का आनंद लेने के लिए बड़ी संख्या में डीपीएस के तमाम शिक्षक, शिक्षिकाएं उपस्थित रही।

उप प्रधानाचार्य अनुपमा श्रीवास्तव और उप प्रधानाचार्य पविंदर सिंह ने कार्यक्रम स्थल की व्यवस्थाओं को मूर्तरूप दिया।

कार्यक्रम का संचालन यतिन शर्मा और सरिता श्रीवास्तव ने संयुक्त रूप से किया। संचालन व्यवस्थाओं ने समा बांध दिया।

कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए न्यूज127 की पूरी टीम ने डीपीएस रानीपुर के प्रधानाचार्य श्री अनुपम जग्गा जी का विशेष तौर पर हृदय की गहराईयों से आभार व्यक्त किया और समस्त स्कूल प्रबंधन कमेटी को धन्यवाद ज्ञापित किया है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *