कबड्डी में पनवाड़ी की टीम ने विपक्षी टीम को चटाई धूल




मेरठ।
राष्ट्रीय खेल दिवस के अवसर पर युवा कल्याण विभाग मेरठ की ओर से विभागीय स्टेडियम शाहपुर जदीद, तहसील सरधना में मेजर ध्यानचंद जी की स्मृति में जिला स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया।

इस प्रतियोगिता में पांच टीमों ने प्रतिभाग किया। सभी टीमों ने अपनी प्रतिभा का जमकर प्रदर्शन किया। सभी टीमें एक दूसरे पर भारी दिखायी दी। लेकिन फाइनल तक कड़े मुकाबलों के बाद पनवाड़ी और नगला राठी की टीम पहुंची।

फाइनल में दोनों टीमों के बीच कड़ा मुकाबला रहा। दर्शकों ने भी दोनों टीमों को उत्साहर्वद्धन किया। कड़े मुकाबले के बीच पनवाड़ी की टीम ने शानदार प्रदर्शन कर पहला स्थान प्राप्त किया।

कार्यक्रम का संचालन स्टेडियम प्रभारी अभिनव कुमार क्षेत्रीय युवा कल्याण अधिकारी सरधना ने किया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में मनिंदर विहान भराला जिला उपाध्यक्ष पिछड़ा मोर्चा रहे।

प्रतियोगिता शुरू होने से पहले मुख्य अतिथि ने सभी टीमों के खिलाड़ियों का परिचय प्राप्त कर उन्हें खेल भावना से खेलने के लिए प्रेरित किया। बाद में मुख्य अतिथि ने मेडल व सर्टिफिकेट देकर खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया।

कार्यक्रम में गौरव चौधरी युवा कल्याण अधिकारी, अमित कुमार क्षेत्र युवा कल्याण अधिकारी, भारत चौधरर, प्रमोद चौहान, नितिन सिवाच, मनीष सिवाच, हिमांशु, विनीत, यशपाल आदि उपस्थित रहे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *