PM मोदी आने वाली युवा पीढ़ी के भविष्य की सोच रहे हैं: त्रिवेंद्र सिंह रावत




  • बलवंत सिंह चौहान समर्थकों के साथ भाजपा में हुए शामिल

नवीन चौहान.
हरिद्वार ग्रामीण के दुर्गागढ़ में आज बलवंत सिंह चौहान अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल हो गए। ​हरिद्वार लोकसभा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत ने सभी का भाजपा में आने पर स्वागत किया। अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि यह चुनाव विकास के मुद्दों का चुनाव है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आने वाली पीढ़ी के भविष्य की सोचते हुए 2047 के विकास का खाका तय कर रहे हैं।

दुर्गागढ़ में आयोजित कार्यक्रम में बलंवत सिंह चौहान और उनके समर्थकों का भाजपा में शामिल होने पर त्रिवेंद्र सिंह रावत ने दिल से स्वागत करते हुए आभार जताया।

त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि बलवंत सिंह जी मेरे बड़े भाई हैं। आप सभी के आने से भाजपा को ताकत मिलेगी। कहा कि कल पीएम नरेंद्र मोदी ​ऋषिकेश में आईडीपीएम मैदान में रैली करने आ रहे हैं। मैं आप सभी को इस रैली में आने का न्यौता देता हूं। आप सभी के आशीर्वाद से हम जीतेंगे। मेरे और बलवंत सिंह चौहान जी के पहले से ही मधुर संबंध रहे हैं। हमने लंबे समय तक एक साथ काम किया है। अब हम एक और एक दो नहीं ग्यारह, एक सौ ग्यारह, एक हजार ग्यारह होंगे। पार्टी ने तय किया है कि हरिद्वार लोकसभा सीट को पांच लाख वोटों से जीतना है। आपके आशीर्वाद से हम जरूर जितेंगे।

हम मुद्दों के आधार पर चुनाव जीतने जा रहे हैं। केंद्र की सरकार हो या प्रदेश की भाजपा सरकार हो हमने हर तबके के लिए काम किया है। पीएम मोदी ने देश की जनता के लिए शौचालय बनाकर दिये। चार करोड से अधिक लोगों को पक्की छत बनाकर देने का काम किया। बिजली, गैस, पानी आदि के कनेक्शन मोदी सरकार ने यिे। पांच लाख सालाना की स्वास्थ्य सुरक्षा उपलब्ध कराने का कार्य मोदी जी ने किया। 52 करोड़ लोगों को बैंक खाता खुलवाकर खाता धारक बनाया। मोदी सरकार ने कारोना काल में जब पूरी दुनिया आर्थिक व्यवस्था से जूझ रही थी तब 80 करोड़ लोगों को मुफ्फ राशन उपलब्ध कराया।

त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि हम विकास के मुददों का चुनाव लड़ रहे हैं। 10 साल में हमने जो किया वह सब जानते हैं। उन्होंने 60 साल में क्या किया, हमारे 10 साल के कार्य के आगे कोई सामने आने को तैयार नहीं है। जम्मू कश्मीर में पहले तिरंगा नहीं लहराता था, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कश्मीर से धारा 370 समाप्त करने का साहस करके दिखाया है। आज वहां तिरंगा लहरा रहा है। पहले जो लोग पत्थर बाजी करते थे, सेना पर हमला करते थे, दुकानों के शटर बंद कराते थे, जाम लगाते थे अब उन हाथों में तिरंगा लहराता है। पहले कोई प्रधानमंत्री वहां जाने की हिम्मत नहीं करता था, अब हमारे लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का वहां के लोग तिरंगा लेकर स्वागत करते हैं।

त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि आज एक आदर्श नेता के रूप में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हमारे बीच है। उन पर एक भी आरोप पिछले 25 साल में कोई नहीं लगा पाया है। कहा कि हम किसी की आलोचना नहीं करते, हम अपनी बात करते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कह रहे हैं कि हमें आने वाली पीढ़ी के लिए वोट चाहिए, हमें 2047 के भारत के लिए वोट चाहिए। वोट देकर हमें सांसद बनाओं और नरेंद्र मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए आगे आना पड़ेगा। हर घर में भाजपा का झंडा लगाना होगा।

त्रिवेंद्र सिंह रावत ने मंच पर बैठे विधायक आदेश चौहान, सुशील चौहान, विमल कुमार, नितिन चौहान, ठाकुर अर्जुन सिंह, मोहर सिंह, दुर्गपाल चौहाल, विजेंद्र सिंह, भरत प्रधान जी, धर्मेंद्र जी, अमरपाल जी आदि समेत सभी का आभार व्यक्त किया और उन्हें धन्यवाद दिया। सभी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में आने का न्यौता दिया।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *