पीएम नरेंद्र मोदी ने बिहार की रैली में कही ये बड़ी बातें




नवीन चौहान
बिहार ​में हो रहे विधानसभा चुनाव के चलते शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार के सासाराम में एक चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने बिहार के लोगों को आपदा का डटकर मुकाबला करने पर बधाई दी। नरेंद्र मोदी ने अपनी चुनावी रैली में ​विपक्ष पर भी जमकर निशाना साधा।

प्रधानमंत्री ने बिहार के लोगों से कहा कि मैं बिहार के लोगों को बधाई देना चाहता हूं, बधाई इसलिए कि बिहार के लोग इतनी बड़ी आपदा का डटकर मुकाबला कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी से बचने के लिए तेजी से जो फैसले लिए गए हैं, जिस तरह बिहार के लोगों ने काम किया, उसके नतीजे आज दिख रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संबोधन में कोरोना को लेकर कहा कि दुनिया के बड़े-बड़े अमीर देशों की हालत किसी से छिपी नहीं है। अगर बिहार में तेजी से काम न हुआ होता तो ये महामारी न जाने कितने साथियों की, हमारे परिवारजनों की जान ले लेती, कितना बड़ा हाहाकार मचता, इसकी कोई कल्पना नहीं कर सकता।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि हाल ही में बिहार ने अपने दो सपूतों को खोया है, जिन्होंने यहां के लोगों की दशकों तक सेवा की है। मेरे करीबी मित्र और गरीबों, दलितों के लिए अपना जीवन समर्पित करने वाले और आखिरी समय तक मेरे साथ रहने वाले राम विलास पासवान जी को मैं श्रद्धाजंलि अर्पित करता हूं।

पीएम ने गलवान घाटी के शहीदों को याद करते हुए कहा कि बिहार के जवानों ने चीन को धूल चटाई, उनकी शहादत को कभी भुलाया नहीं जा सकता। उन्होंने कहा कि मैंने बिहार के लागों से बहुत कुछ सीखा है। रैली में बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ मौजूद है। इस रैली में बिहार के मुख्यमंत्री नीतिश कुमार भी मौजूद हैं।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *