राज्यसभा सांसद विजय पाल तोमर ने बारिश के बीच किया जनसंपर्क, बांटे पत्रक




मेरठ। भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा सदस्य विजय पाल सिंह तोमर ने विशिष्ठ लोगों से जनसंपर्क किया। इस दौरान उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार के 9 साल बेमिसाल के जनसंपर्क अभियान को लेकर लोगों से मुलाकात की और केंद्र सरकार द्वारा किए गए जनहितकारी कार्यों के बारे में जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि इस अभियान की अगली कड़ी में लोकसभा चुनाव के लिए कार्यकर्ता जनता के बीच जाकर मोदी सरकार द्वारा 9 साल में किए गए कार्यों का प्रचार करेंगे। जो कार्य पिछले 9 साल में केंद्र सरकार ने जनता के हितों के लिए किये हैं उनकी जानकारी आम जनता तक पहुंचाने के लिए यह अभियान चलाया जा रहा है।

भाजपा के राज्यसभा सदस्य ठाकुर विजयपाल सिंह तोमर ने विशिष्ट लोगों के जनसंपर्क अभियान के तहत दुल्हैड़ा चुंगी, चौहान मार्केट, पल्लवपुरम, पल्हैड़ा और एम-7 रेस्टोरेंट में भारी बारिश के बावजूद जनसंपर्क किया। इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार द्वारा किए गए 9 साल के कार्यों के पत्रक बांटे तथा हस्ताक्षर कराएं।

ठाकुर विजय पाल सिंह तोमर ने केंद्र सरकार के द्वारा कार्य गए कार्यों के बारे में विस्तार से जानकारी दी। बताया कि ये विशिष्ठ लोग अब आगे पत्रक बांटते हुए जनता के बीच जाकर जन संपर्क करेंगे। जन धन योजना, आयुष्मान योजना, उज्जवला योजना, किसान सम्मान निधि योजना, कोरोना टीका, राम मंदिर, तीन तलाक आदि विषय जनता के बीच रखने के बारे में बताया गया।

इस अभियान में विशेष रुप से शैलेंद्र चौहान, ललित चौहान, प्रेमपाल सिंह, ओपी तोमर, मुकेश तोमर, दिनेश पंवार, अनिल पुंडीर, बाल किशोर सिंह, महेश चौहान आदि उपस्थित रहे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *