खुलासा: केंद्रीय मंत्री के घर हुई बीजेपी कार्यकर्ता की मौत जुए में विवाद के दौरान चली गोली से हुई




नवीन चौहान.
केंद्रीय राज्यमंत्री कौशल किशोर के लखनऊ स्थित घर में हुई बीजेपी कार्यकर्ता विनश श्रीवास्तव की मौत की गुत्थी को पुलिस ने सुलझाते हुए खुलासा कर दिया है। पुलिस का कहना है कि यह घटना नशे की हालत में उस वक्त हुई जब जुए के खेल में जीत और हार के बाद विवाद हुआ। यह विवाद इतना आगे बढ़ गया कि पिस्टल से गोली चल गई।

घटना का खुलासा करने में पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज भी खंगाली। पुलिस के मुताबिक मृतक विनय श्रीवास्तव जुए में अंकित से करीब 15 हजार रुपये हार गया था। विनय ने और खेलने की बात कही लेकिन जीत के बाद अंकित ने जुआ खेलने से मना कर दिया था। इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया। मामला जब बढ़ गया तो विनय ने बेड के नीचे रखी विकास किशोर की पिस्टल उठा ली, इसके बाद अंकित से छीना झपटी में चली गोली विनय को जा लगी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सीसीटीवी फुटेज की जांच पड़ताल के बाद पता चला कि अजय रावत, अंकित वर्मा, शमीम बाबा घर में मौजूद थे।

पुलिस ने बताया कि मंत्री का बेटा विकास किशोर घटना के वक्त घर में नहीं था। फ्लाईट से जाने की वजह से वह अपनी पिस्टल को घर पर ही छोड़कर गया था। जांच पड़ताल के दौरान विकास किशोर के घटनास्थल पर न होने की पुष्टि भी हुई। पुलिस ने अंकित, अजय, शमीम बाबा को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। बतादें इस मामले में मृतक विनय के परिजनों ने हत्या किये जाने का आरोप लगाया था। केंद्रीय मंत्री ने कहा था कि पुलिस जांच में सब सामने आ जाएगा, उनका बेटा मौके पर नहीं था। बे​टे विकास किशोर ने अपना फ्लाइट में बैठे हुए वीडियो भी शेयर की थी।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *