मुख्यमंत्री पुष्कर धामी के निर्देशों पर सिलक्यारा टनल पहुंचे एसडीएम मनीष सिंह, पीड़ित परिजनों को दिया ढाढंस





काजल राजपूत
सिलक्यारा टनल हादसे में फंसे श्रमिकों को बाहर निकालने के लिए युद्ध स्तर पर रेस्क्यू अभियान चलाया जा रहा है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी रेस्क्यू अभियान की मानीटरिंग कर रहे है। राहत एवं बचाव के विभिन्न कार्यों को गति प्रदान करने और पीड़ितों के परिजनों का सहयोग करने के लिए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के निर्देशों पर हरिद्वार में तैनात एसडीएम मनीष कुमार सिंह और तेजबल सिंह, डॉ अखिलेश मिश्रा को उत्तरकाशी भेजा गया है। इस सभी अधिकारियों ने 20 नवंबर को सिलक्यारा पहुंच कर राहत बचाव कार्यों में सहयोग देना शुरू कर दिया हैं।
न्यूज127 के उत्तरकाशी संवाददाता ने सिलक्यारा पहुंचकर बताया कि देर रात्रि 10 बजे संबन्धित अधिकारी इस समय भी घटना स्थल पर मौजूद रहकर कानून व्यवस्था, टनल मे चल रहे बचाव कार्यो के साथ साथ टनल में फंसे पीड़ित मज़दूरों के परिजनों से मुलाकात कर रहे है। परिजनों का हालचाल और उनकी जरूरतों की व्यवस्थाओं को पूरा कराने में जुटे है। पीड़ित श्रमिकों के परिजनों ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के सहयोग की प्रशंसा करते हुए उत्तराखंड सरकार द्वारा दी जा रही व्यवस्थाओं पर धन्यवाद ज्ञापित किया है।
विदित हो कि हरिद्वार से भेजे गए अधिकारियों ने बाढ़ की आपदा व कोविड काल में अपनी महत्वपूर्ण दायित्वों का पूरी कर्तव्यनिष्ठा से निर्वहन किया था। आपदाओं में उनके अच्छे प्रबंधन के ट्रैक रिकॉर्ड को देखते हुए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के निर्देशों पर इन सभी को यहां तैनाती की गई है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *