सेक्स की दस लाख में डील, 16 साल का एग्रीमेंट और दो माह में टूटा





काजल राजपूत
बिस्तर पर रात गुजारने की कीमत दस लाख में तय हुई। 16 साल का अनुबंध हुआ। दो महीने की किस्त देने के बाद ही प्रेमी का दिल भर गया। प्रेमिका युवती ने भी अनुबंध की कीमत को एक मुश्त देने की शर्त रख दी। जिसके बाद प्रेमी प्रेमिका में विवाद हो गया। शादी शुदा प्रेमी अब मुसीबत में फंस चुका है। प्रेमिका अपने प्रेमी को बर्बाद करने की जिदद पर अड़ी है। मामला देहरादून का है।
यूपी के सहारनपुर का रहने वाला एक युवक शादी है। शादी शुदा युवक दो बच्चों का बाप है। तथा काम के सिलसिले में देहरादून आना जाना लगा रहता है। जहां उसकी पहचान देहरादून की एक युवती से हो गई। दोनों की आंखे चार हुई और प्यार हो गया। युवती ने अपने प्रेमी को खुश करने के लिए उस पर पैंसा भी खूब खर्च किया। युवक को पैसा और युवती से रोमांस मिलना शुरू हो गया। दोनों का प्रेम परवान चढ़ने लगा। दोनों की जिंदगी साथ मजे से गुजरने लगी। युवती का देहरादून में अपना खुद का खरीदा हुआ एक प्लैट था। प्रेमी युवक अपनी प्रेमिका के प्लैट में जाता रहता था। लेकिन एक दिन अचानक दोनों के बीच झगड़ा हो गया। युवक ने प्लैट में जाना छोड़ दिया तो प्रेमिका युवती परेशान हो गई। प्रेमी की तलाश में सहारनपुर से लेकर हरिद्वार तक पहुंची। प्रेमिका को प्रेमी के शादी शुदा होने और दो बच्चों के होने की बात पता लग गई। इधर प्रेमी की पत्नी को भी शक हो गया। पति पत्नी और वो का विवाद बढ़ने लगा। प्रेमी ने अपने बच्चों के पास रहना मंजूर किया और प्रेमिका से दूरी बना ली। प्रेमिका को गुस्सा आया और अपने साथ सेक्स करने की कीमत दस लाख तय कर दी। दोनों के बीच एक अनुबंध हुआ। दस लाख की रकम को प्रतिमाह पांच हजार देने की तय हो गया। दो महीने तक किस्त समय पर जाती रही। लेकिन प्रेमिका को 16 साल तक का यह अनुबंध पसंद नही आया। प्रेमिका ने बिस्तर पर गुजारने वाली तमाम रातों का हिसाब दस लाख की रकम एक मुश्त देने की शर्त रख दी। प्रेमी युवक ने दस लाख की रकम को एक मुश्त रकम देने से साफ इंकार कर दिया। प्रेमी ने आर्थिक स्थिति का हवाला दिया और किस्तों में ही पैंसा देना मंजूर किया। फिलहाल प्रेमिका युवती अनुबंध को लेकर अधिवक्ताओं से राय शुमारी कर रही है। वही युवक भी अपनी उलझी हुई जिंदगी को मुसीबत से बाहर निकालने के लिए रास्ता तलाश रहा है।
ऐसे में सबसे बड़ी बात यह है कि हमारा समाज किस दिशा में आगे बढ़ रहा है। जहां युवतियां लोक लाज और समाज के बनाए नियमों को दरकिनार करके अपनी मौज मस्ती के लिए संबंध बना रही है। उसके बाद कानून को भी अपने हिसाब से चलाने का प्रयास कर रही है। अब ऐसे अनुबंध और इस अवैध संबंधों के रिश्तो में न्याय कौन करेगा। सवाल विचारणीय है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *