तस्करों के ठिकानों पर एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने चलवाया बुलडोजर, ध्वस्त किए तस्करों के ठिकाने





नवीन चौहान
सूबे के मुखिया पुष्कर सिंह धामी के प्रदेश को नशे से मुक्ति दिलाने के संकल्प को पूरा करने में उधमसिंह नगर के एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने पूरी ताकत झोंक दी है। एसएसपी के निर्देशों पर उधमसिंह नगर की पुलिस मादक पदार्थो की ब्रिकी करने वाले तस्करों और माफियाओं के अवैध ठिकानों को बुलडोजर से जमींदोज कर रही है। बीते दो माह के भीतर ही दर्जनों माफियाओं के ठिकानों को ध्वस्त किया जा चुका है। जिसके चलते तस्करों में हड़कंप मचा हुआ है। वही युवाओं को नशे से मुक्त दिलाने के लिए युद्ध स्तर पर जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है। उधमसिंह नगर की जनता की ओर से एसएसपी मंजूनाथ टीसी के बुलडोजर अभियान की सराहना की जा रही है।
उधमसिंह नगर की कमान संभालने के बाद एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने मादक पदार्थो की ब्रिकी पर पूर्णतया अंकुश लगाने के निर्देश दिए। उन्होंने कच्ची अवैध शराब की भटिटयों को नष्ट करने की मुहिम शुरू की। एसएसपी ने खूफिया पुलिस टीम की मदद से कच्ची शराब के कारोबारियों को संरक्षण प्रदान करने वाले पुलिसकर्मियों को चिंहित कर सख्त कार्रवाई की। जिसके बाद उधमसिंह नगर की पुलिस एसएसपी मंजूनाथ टीसी के कड़े तेवरों को देखते हुए तस्करों पर टूट पड़ी। कच्ची शराब की भटिटयों को नेस्तानाबूत किया गया और इस अवैध धंधे में संलिप्त कारोबारियों के खिलाफ मुकदमे दर्ज किए गए। एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने जनपद पुलिस को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नशा मुक्त अभियान को पूरी तरह​ से चरितार्थ करने के निर्देश दिए। इसी क्रम में थाना केलाखेड़ा पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एक ऐसे अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। जो चाय की दुकान की आड़ में नशे का कारोबार कर रहा था। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उस चाय की उस अवैध दुकान को भी बुलडोजर से ध्वस्त कर दिया है। जिसमें बैठकर आरोपी नशे का कारोबार चला रहा था।
थाना केलाखेडा पुलिस द्वारा गश्त के दौरान अभियुक्त अफसर खाँ पुत्र अखार खां उम्र 32 वर्ष निवासी रत्ननामढैय्या थाना केलाखेडा उसिनगर को समय 21.05 बजे को विस्मित्ता ठाबे से आगे चाय व कोल्ड ड्रिंक की दुकान के सामने सड़क किनारे पर 205 ग्राम चरस मय काले रंग की पन्नी के साथ गिरफ्तार किया तथा उसके ठिकाने को ध्वस्त कर दिया है। पुलिस की इस कार्रवाई की उधमसिंह नगर में जनता की ओर से सराहना हो रही है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *