क्या हरक सिंह रावत के आंसू बटोर पाएंगे जनता की सहानुभूति




नवीन चौहान.
पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाए जाने के बाद हर​क सिंह रावत ने मीडिया को अपना बयान दिया। इस दौरान हरक सिंह रावत रोते हुए भी नजर आए।

हरक सिंह रावत का कहना है कि पार्टी से निकालने से पहले एक बार भी संगठन ने उनसे बात नहीं की।

यह कहते हुए हरक ​सिंह रावत रोते हुए भी नजर आए, वह भावुक हो गए और उनकी आंखे नम हो गई। किसी तरह उन्होंने अपने आपको संभाला।

हरक सिंह रावत ने कहा कि केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने उन्हें दिल्ली में मिलने के लिए बुलाया था। लेकिन ट्रैफिक के चलते पहुंचने में देर हो गई।

कहा कि वो उनसे और गृह मंत्री अमित शाह से मिलना चाहते थे, लेकिन इसी दौरान उन्हें सोशल मीडिया से जानकारी मिली कि भाजपा ने मुझे निष्कासित कर दिया।

हरक सिंह रावत का कहना है कि कि इतना बड़ा फैसला लेने से पहले भाजपा ने मुझसे एक बार भी बात नहीं की।

उन्होंने कहा कि मुझे मंत्री बनने में ज्यादा दिलचस्पी नहीं है। मैं सिर्फ काम करना चाहता हूं। हरक सिंह रावत ने दावा करते हुए कहा कि कांग्रेस उत्तराखंड में सरकार बनाएगी।

मैं कांग्रेस पार्टी के लिए काम करूंगा। भाजपा ने मनगंढ़त खबरों के आधार पर कार्रवाई की है। उत्तराखंड में कांग्रेस की पूर्ण बहुमत के साथ सरकार आ रही है।

अब सवाल यही है कि भाजपा जो कह रही है वह सही है या जो हरक कह रहे है वह सही है। अपनी बात कहते हुए हरक भावुक क्यों हुए।

क्या अपने आंसूओं को दिखाकर वह जनता की सहानुभूति लेना चाहते हैं या वो वास्तव में इस कदम से दुखी है।

सवाल भाजपा का यदि हरक अपनी जगह सही हैं तो क्यों वह बैठक में बागी तेवर दिखा रहे थे। क्यों वह अपनी बहु के ​लिए टिकट मांग रहे थे। क्यों उनकी नजदीकी कांग्रेस नेताओं से बढ़ गई थी।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *