केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में दिल्ली में कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन




नवीन चौहान.
दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में आम आदमी पार्टी ने जगह जगह प्रदर्शन किया। कार्यकर्ता प्रधानमंत्री आवास का घेराव करने के लिए अलग-अलग स्थान पर इकट्ठे हुए।

जबरन प्रधानमंत्री आवास की ओर कूच कर रहे कार्यकर्ताओं को दिल्ली पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया। राजधानी में जगह जगह कार्यकर्ता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवास का घेराव करने के लिए सड़कों पर उतरे हुए हैं।

बतादें दिल्ली आबकारी नीति घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी की टीम ने गुरुवार रात दो घंटे की तलाशी और पूछताछ के बाद अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया था। इसके बाद से आप सड़क पर उतरकर विरोध प्रदर्शन कर रही है।

दिल्ली पुलिस ने विरोध प्रदर्शन के चलते जाम लगने की संभावना को देखते हुए दिल्ली यातायात पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है। जिसमें चालको को कई मार्गों पर आने से बचने और सार्वजनिक परिवहन का अधिक से अधिक उपयोग करने की सलाह दी है।

ट्रैफिक एडवाइजरी के अनुसार तुगलक रोड, सफदरजंग रोड और केमल अतातुर्क मार्ग पर किसी भी वाहन को कहीं भी रुकने या पार्क करने की अनुमति नहीं होगी। जनता के लिए सामान्य प्रवेश की अनुमति नहीं होगी।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *