मेले में खरीदारी के साथ प्रतियोगिताओं में बच्चों ने दिखाई प्रतिभा, देखा जादूगर शो




जोगेंद्र मावी
रामराज ग्रामोद्योग सेवा संस्थान की ओर से ऋषिकुल स्थित मैदान में आयोजित क्राफ्ट बाजार (हस्तशिल्प) मेले का रविवार की शाम को समापन हो गया। 18 दिसंबर से शुरू हुए मेले के समापन पर फैंसी ड्रेस शो और डांस प्रतियोगिता व जादूगर शो का प्रतिभागियों के साथ ही श्रेताओं ने भी जमकर लुत्फ उठाया। विजेताओं के अलावा अन्य प्रतिभागियों को संस्था ने प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया।
रविवार को रामराज ग्रामोद्योग सेवा संस्थान की ओर से आयोजित मेले में लोगों की काफी भीड़ उमड़ी। विभिन्न राज्यों से शिल्पकारों की ओर से लगाए गए स्टॉलों पर लोगों ने जमकर खरीददारी की। जबकि छोटे बच्चों ने झूले व चाट, पकौड़ी आदि के स्टॉलों पर आनंद लिया। इसके साथ ही मेले में शाम को आयोजित किए गए फैंसी ड्रेस शो व डांस प्रतियोगिता में अपनी प्रस्तुति दी। जबकि जादूगर शो ने बच्चों को जमकर गुदगुदाया। संस्था के अध्यक्ष सर्वेश्वर मूर्ति भट्ट ने बताया कि प्रतियोगिता के परिणाम प्रतियोगिता के समापन के बाद रात में जारी किए गए। सचिव संजय शर्मा ने बताया कि विजेताओं के साथ ही अन्य प्रतिभागियों को सम्मानित किया गया।

ऋषिकुल मैदान में आयोजित क्राफ्ट बाजार (हस्तशिल्प) मेले में खरीदारी करते हुए लोग

संयोजक सीपी शर्मा ने बताया कि फैशन व डांस प्रतियोगिता में सिमरन सैनी और कुशा वाटला ने जज की भूमिका निभाई। कार्यक्रम में अर्चना आर्य, राजेंद्र शर्मा, शिवानी गोयल, शिवानी भट्ट, सुनील शर्मा, हीरा, सुरभि आदि शामिल रहे।

 



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *