मासूम प्रकरण में लगे मुकदमें वापस नहीं लिए तो सड़क पर उतरने को होंगे मजबूर, एसएसपी से मिले




जोगेंद्र मावी
हरिद्वार की मासूम बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए कैंडल मार्च निकालते या प्रदर्शन के दौरान लोगों के सड़कों पर उतरने पर लगे हाईवे पर जाम पर लोगों पर लगाए मुकदमों को लेकर कांग्रेस नेताओं ने कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव प्रकाश जोशी के नेतृत्व में एसएसपी सैंथिल अबुदई कृष्णराज एस को ज्ञापन सौंपा।
ज्ञापन सौंपते हुए प्रकाश जोशी ने कहा कि भाजपा के शासन में आरोपियों के खिलाफ तो कार्रवाई नहीं होती, उल्टा निर्दोष लोगों पर मुकदमें दर्ज कर लोगों की आवाज दबाने का काम किया जा रहा है। सरकार की सवेदंशिलता समाप्त हो गई है। कांग्रेस मुकदमें वापसी की मांग करती है। ऐसा नहीं होने पर उग्र आंदोलन किया जाएगा। पूर्व विधायक अबंरीष कुमार ने कहा कि पुलिस अपनी कार्यशैली से बचने के लिए निर्दोषों पर मुकदमें कर रही है, यह लोकतंत्र की हत्या करने का काम पुलिस भाजपा की राज्य सरकार के इशारे पर कर रही है। पूर्व राज्यमंत्री किरणपाल वाल्मीकि ने कहा कि मुकदमे दर्ज कर जनता को धमकाया जा रहा है जिसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। युवा जिलाध्यक्ष रवि बहादुर ने कहा कि जब तक मुकदमें वापस नहीं होते तब तक युवा कांग्रेस आंदोलन करती रहेगी। कांग्रेस का एक कार्यकर्ता निर्दोष जनता के साथ खड़ा है। पूर्व पालिकाध्यक्ष सतपाल ब्रह्मचारी ने कहा कि मासूम बच्ची के लिए न्याय मांगना भी गुनाह हो गया। भाजपा सरकार में जो भी आवाज उठाता है उस पर मुकदमें दर्ज किए जा रहे हैं।
ज्ञापन सौंपने वालों में ये हुए शामिल
इस अवसर पर जिला पंचायत उपाध्यक्ष राव आफाक, प्रदेश सचिव पूनम भगत, एडवोकेट अरविंद शर्मा, एडवोकेट फुरकान अली, अनिल भास्कर, हिमांशु बहुगुणा, जॉनी राजोर, गुरजीत लहरी, ऋषभ खैरवाल, इंजीनियर मयंक, अकरम गुर्जर, इमनात अली, मनोज जाटव, सुमित भाटिया, नीतू बिष्ट, हरद्वारी लाल, अमन गौड़, रवीश भटेजा, शुभम शर्मा, जगदीप असवाल, कैश खुराना, श्रमिक नेता राजबीर सिंह, विक्की कोरी, विकास चन्द्र, नासिर गौड़, सुनील कुमार आदि शामिल थे।

यह भी पढ़िए —— आरोपी राजीव की गिरफ्तार के लिए पांच राज्यों में थी पुलिस की थी दस टीम, एसएसपी का खुलासा



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *