डीपीएस में दूसरे दिन फिएस्टा में बच्चों ने दिखायी अपनी प्रतिभा की झलक




नवीन चौहान.
दिल्ली पब्लिक स्कूल रानीपुर में एन्यूअल फिएस्टा के दूसरे दिन भी विद्यार्थियों का जोश व जज्बा बरकरार रहा। स्कूल प्रबंधन भी फिएस्टा में भाग ले रहे बच्चों का उत्साह और मनोबल बढ़ा रहे हैं।

कक्षा 9 से 12 तक के विद्यार्थियों ने कुकिंग विदाउट फायर, रंगोली प्रतियोगिता, कविता वाचन, कहानी वाचन, शास्त्रीय संगीत एवं नृत्य, वाद-विवाद, इंटरानेट क्विज, विज्ञान के आविष्कार, नुक्कड़ नाटक, कैन्डल मेकिंग, विजटैंक स्टारटप आईडिया, डूडल आर्ट में अपना जलवा बिखेरा तथा अतिथियों एवं निर्णायक मण्डल का मन मोह लिया।

दूसरे दिन के उत्सव में विशेष अतिथियों के रूप में भेल के पूर्व डायरेक्टर अनिल कपूर एवं आशा कपूर, एवं भेल हरिद्वार के पूर्व कार्यपालक निदेशक संजय गुलाटी एवं रश्मि गुलाटी, भेल के पूर्व अधिकारी राजीव भटनागर एवं डीपीएस रानीपुर के पूर्व प्रधानाचार्य के0 सी0 पाण्डेय ने सम्मलित होकर विद्यार्थियों का मनोबल बढ़ाया एवं इस आयोजन के लिए प्रधानाचार्य एवं समस्त स्टाफ की प्रशंसा की।

प्रधानाचार्य डा0 अनुपम जग्गा ने इस फिऐस्टा के आयोजन में आए सभी अतिथियों एवं निर्णायक मण्डल का आभार प्रकट करते हुए कहा कि यह उत्सव ज्ञान एवं उर्जा का उत्सव है जो सभी बच्चों एवं विद्यालय के वातावरण को सकारात्मक एवं गतिशील बनाता है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *