ज्वालापुर और सीतापुर के लिए हाईवे से डायवर्जन न होने पर काटा हंगामा, मिला आश्वासन




नवीन चौहान
हरिद्वार—दिल्ली हाईवे में ज्वालापुर और सीतापुर के लिए कोई रास्ता न दिए जाने पर स्थानीय लोगों ने विरोध करते हुए हंगामा किया। मौके पर जिला प्रशासन से तहसीलदार आशीष घिल्डियाल और एनएच के अधिकारी पहुंचे। उन्होंने हाईवे में से ज्वालापुर और सीतापुर के लिए डायवर्जन का आश्वासन दिया।
शनिवार को भाजपा के जिला मंत्री आशु चौधरी के नेतृत्व में ज्वालापुर और सीतापुर के लोग हाईवे पर पहुंचे। उन्होंने ज्वालापुर फ्लाईओवर से पहले मुख्य मार्ग को हाईवे के कर्मचारियों के द्वारा गलत तरीके से खुदाई करने व रास्ते को गलत तरह से डायवर्ट करने से रोकने का विरोध किया। आशु चौधरी ने बताया कि ज्वालापुर की लाखों की आबादी होने के बावजूद भी हाईवे के कर्मचारियों के द्वारा मेन हाईवे के प्रवेश को रोक दिया गया। सीतापुर और ज्वालापुर शहर की आबादी के लिए कोई भी बस स्टैंड व गाड़ियों के रोकने का उपयुक्त स्थान नहीं है, जिसके कारण रोज घंटों जाम लगता है और लोगों को परेशानी उठानी पड़ती है। आशु चौधरी ने बताया कि समस्या से निजात दिलाने के लिए जिलाधिकारी को अवगत कराया। जिस पर तहसीलदार हरिद्वार आशीष घिल्डियाल मौके पर पहुंचे। वे लोगों की समस्या से अवगत कराया। मौके पर सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।

जिसमें स्थानीय पार्षद अर्जुन सिंह चौहान, परमजीत सिंह, राजन मेहता, चरण सिंह सैनी, संदीप शर्मा, राम ठाकुर, पवन चौहान, जितेंद्र शर्मा, विशेष कुमार, चेतन चौधरी, महिपाल चौहान, विशाल मेहता, पवन कौशिक, ओमपाल तोमर, सौरभ अग्रवाल आदि शामिल हुए।

 



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *