डीपीएस रानीपुर के स्टूडेंटस का सीबीएसई की 12वीं की बोर्ड परीक्षाओं में दबदबा कायम





नवीन चौहान
डीपीएस रानीपुर के स्टूडेंटस ने सीबीएसई की 12वीं की बोर्ड परीक्षाओं में अपना दबदबा कायम रखा है। प्रधानाचार्य अनुपम जग्गा के कुशल नेतृत्व में डीपीएस रानीपुर ने शैक्षिक स्तर में सर्वश्रेष्ठ मुकाम को बरकरार रखने में सफलता पाई है।

बच्चों की इस सफलता के पीछे डीपीएस रानीपुर के तमाम शिक्षक, शिक्षिकाओं और स्कूल प्रबंधन का अहम योगदान रहा है।

​सीबीएसई की ओर से जारी रिजल्ट में डीपीएस रानीपुर के 12वीं कक्षा के अक्षत सिंह ने विज्ञान वर्ग में 98.6 फीसदी अंक, अंशिका दाढ़वाल ने विज्ञान वर्ग में 98.2 फीसदी और वेदांत खन्ना ने विज्ञान वर्ग में ही 97.8 फीसदी अंक लाकर स्कूल में टॉप किया हैं। जबकि मानविकी विषय में सुचि अरोड़ा 96.8 फीसदी, अदीबा खान 96 फीसदी और भूमिका मीना ने 95.6 फीसदी अंक हासिल ​करके स्कूल टॉप किया है।

कामर्स विषय में आर्य तिवारी ने 97.4 फीसदी,गर्वित मदान ने 96.8 फीसदी अंक और अगस्त्या वशिष्ठ ने 96.4 फीसदी अंक हासिल करके डीपीएस रानीपुर के टॉपर में जगह बनाई है।स्कूल के प्रधानाचार्य अनुपम जग्गा ने बताया कि रिजल्ट को डाउनलोड किया जा रहा है। स्कूल का रिजल्ट सौ फीसदी रहा है। बच्चों ने अपनी शैक्षिणक योग्यता का बेहद शानदार प्रदर्शन किया है। सभी बच्चों को आशीर्वाद देने के साथ ही उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं देते है। जिंदगी के कठिन पथ पर इसी तरह अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए भारत का नाम गौरवांवित करें।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *