फरियादियों के साथ बदसुलूकी करना पड़ा भारी, चौकी प्रभारी समेत चार निलंबित




नवीन चौहान.
एसएसपी ऊधमसिंहनगर डॉ0 मंजुनाथ टीसी ने चौकी प्रभारी सहित चार पुलिस कर्मियों को आम नागरिकों के साथ बदतमीजी, बदसुलूकी व अभद्रता करने तथा अपने कार्यों के प्रति घोर लापरवाही और अनुशासनहीनता बरतने पर तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।

चौकी में महफिल जमाना, मदिरा सेवन करना पब्लिक/ फरियादियों के साथ बदतमीजी करने पर उ0नि0 संदीप शर्मा, कांस्टेबल सचिन कुमार, कांस्टेबल अनिल कुमार, कांस्टेबल सुभाष कुमार को तत्काल प्रभाव से निलंबित किया गया।

चौकी इंचार्ज विगत तीन दिनों से रुद्रपुर में ट्रेनिंग के नाम पर चौकी से नदारद थे, कार्यों के प्रति घोर उदाशीनता के चलते उन पर यह कार्यवाही हुई। इस मामले में यदि फरियादी चाहते है, तो मामले में जिनके साथ भी मारपीट/ बदसुलूकी हुई है फरियादियों की तहरीर के अनुसार संबंधित पर मुकदमे की कर्यवाही भी अमल में लाई जाएगी।

इस प्रकार के मामलों को एसएसपी द्वारा बहुत ही गंभीरता से लिया जाता है। इस प्रकार के कार्यों के प्रति घोर लापरवाही, उदंडता तथा पब्लिक के साथ बदसुलूकी को बिलकुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। निलंबित किये चारों पुलिस कर्मियों के खिलाफ एसएसपी ने उच्चस्तरीय जांच के भी आदेश दिये हैं।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *