एक्सक्लूसिव: महिला अधिकारी ने जिलाधिकारी के साथ भरी बैठक में की अभद्रता, देखें वीडियो





नवीन चौहान

जिलाधिकारी सी रविशंकर की ओर से ली जा रही जल एवं स्वच्छता मिशन की बैठक में जिला कार्यक्रम अधिकारी भारती तिवारी विभागीय कार्यों की सही जानकारी नहीं दे सकी। अपनी नाकामी छिपाने के लिए वह जिलाधिकारी के सामने अभद्र भाषा में अपनी बात रखने लगी। हद तो तब हो गई जब महिला​अधिकारी ने विभागीय कार्य को पूर्ण करने में ही असमर्थता जाहिर कर दी। जिसके बाद जिलाधिकारी सी रविशंकर ने उन्हें
फटकारते हुए विभागीय कार्रवाई करने की चेतावनी दी। जिसके बाद महिला अधिकारी ने कार्य में सहयोग ना करने की धमकी दी। जिलाधिकारी सी रविशंकर ने महिला अधिकारी के खिलाफ कठोर कार्रवाई शुरू कर दी है।
शनिवार को सीसीआर में जिलाधिकारी सी रविशंकर जनपद के स्कूलों आंगनबाड़ी और गांवों में शुदृध जल की उपलब्धता की रिपोर्ट ले रहे थे। इसी दौरान जिला कार्यक्रम अधिकारी भारती तिवारी सही जानकारी नहीं दे सकी तो जिलाधिकारी ने उन्हें आधे घंटे में सही रिपोर्ट देने को कहा। महिला अधिकारी लगातार आंकड़े मांगने पर जिलाधिकारी के सामने अभद्रता में बात की। भारती तिवारी ने कहा कि जो सूची उन्होंने उपलब्ध कराई है उसी के अनुसार जानकारी दे रही है। जिलाधिकारी ने पानी की उपलब्धता वाले स्थलों की सही सूची मांगी। प्रत्येक भवन की जानकारी देने को निर्देश देते हुए कहा कि जल्द टेंडर कीजिए और जल्द पानी की उपलब्धता कीजिए। उन्होंने एक सप्ताह में कार्य पूरे करने को कहा।
जिलाधिकारी ने महिला अधिकारी से सही समय पर काम करने को निर्देश दिए। महिला अधिकारी यहीं नहीं मानी और ऊंची आवाज में बात करने लगी। महिला अधिकारी ने यहां तक कह दिया कि वो कार्य करने में सक्षम नहीं है। साथ ही कह दिया कि वो सूची नहीं देगी। रोज सूचना कहां से लाए। रविवार को महिला अधिकारी ने काम करने से इंकार ​कर दिया। साथ ही बोलीं कि उनसे सहयोग की उपेक्षा न करें।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *