जाखन नदी का पुल टूटने पर पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने फोन पर की अधिकारियों से बात : VIDEO




नवीन चौहान.
जाखन नदी पर बना पुल बारिश की वजह से क्षतिग्रस्त होने के मामले को पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भी गंभीरता से लिया है। उन्होंने अधिकारियों से बात कर हादसे की जानकारी ली और मौके का निरीक्षण कर अपडेट करने को कहा।

पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने बताया कि भारी बरसात के कारण देहरादून-ऋषिकेश हाईवे पर रानीपोखरी स्थित जाखन नदी का पुल टूटने की सूचना के तुरंत बाद ही संबंधित जिलाधिकारी से बात हुई है तथा उन्हें मौके का निरीक्षण कर अपडेट करने को कहा।

उन्होंने बताया कि फिलहाल मैं सीमान्त क्षेत्र में हूं और यहां मोबाइल नेटवर्क ठीक से कार्य नहीं कर रहा है। यहां होने के कारण मैं वहां स्वयं उपस्थित नहीं हो पा रहा हूं।

पूर्व सीएम ने बताया ​कि इस क्षेत्र के लिए पुल की स्वीकृति के साथ निविदा प्रक्रिया हो चुकी है और जल्द ही उसका निर्माण भी शुरू हो जायेगा।

वहीं दूसरी ओर भारी बारिश के कारण नदी का जलस्तर बढ़ने से रानी पोखरी में देहरादून ऋषिकेश मार्ग पर जाखन नदी पर बने पुल का एक हिस्सा क्षतिग्रस्त होने की सूचना पर जिलाधिकारी डॉ आर राजेश कुमार ने स्थलीय निरीक्षण किया।

इस दौरान जिलाधिकारी ने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को जरूरी दिशा निर्देश ​दिये। मौके पर पुलिस अधिकारी भी पहुंचे। पुलिस प्रशासन की ओर से भी सुरक्षा के प्रबंध किये गए हैं।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *