मासूम को न्याय दिलाने को डीजीपी अशोक कुमार से मिले भाजपा के चार विधायक, ये उठाई मांग




जोगेंद्र मावी
हरिद्वार में मासूम प्रकरण में दरिंदों को कठोर से कठोर और जल्द से जल्द सजा दिलाने के लिए भाजपा के चार विधायकों ने डीजीपी अशोक कुमार से मुलाकात की। विधायकों ने मुकदमें को फास्ट ट्रेक कोर्ट में चलवाकर और दूसरे आरोपी को जल्द हिरासत में लेकर जेल भेजने की मांग उठाई।
हरिद्वार में 11 साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म कर हत्या करने के मामला सामने से हर कोई गुस्से में हैं। सभी की एक मांग है कि दरिंदों को फांसी से कम की सजा न हो। दोषियों पर दोष सिद्ध कर उन्हें फांसी पर चढ़ाने के लिए भाजपा के विधायक स्वामी यतीश्वरानंद के नेतृत्व में संजय गुप्ता, पुष्कर धामी, राजकुमार ठुकराल उत्तराखंड के डीजीपी अशोक कुमार से देहरादून जाकर मिले। विधायक स्वामी यतीश्वरानंद ने डीजीपी को पूरे प्रकरण के साथ जनता की भावना से अवगत कराते हुए कहा कि यदि जल्द ही दूसरा आरोपी ​गिरफ्तार नहीं किया गया तो हरिद्वार में माहौल गरम हो सकता है। लोगों में आरोपी के ​गिरफ्तार न होने से आक्रोश पनपता जा रहा है। उन्होंने कहा कि हरिद्वार देवभूमि अपराधों के लिए नहीं धर्म करम के लिए जानी जाती है। लेकिन जिस तरह से मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी का मामला हुआ है उससे लोग लज्जित हैं। विधायक स्वामी यतीश्वरानंद ने कहा कि आरोपियों पर जल्द सख्त धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए फास्ट ट्रेक कोर्ट में मुकदमा चलाया जाए, ताकि उन्हें जल्द कठोर सजा मिल सके। तभी मासूम की आत्मा को शांति मिलेगी।
विधायक संजय गुप्ता ने कहा कि मामला बेहद संवेदनशील है। पूरे जनपद के लोग सड़क पर उतर कर आक्रोश जता रहे हैं। उन्होंने दोषी को बचाने वालों को पुलिस को बेनकाब करना चाहिए। अन्य विधायकों ने घटना को लेकर आक्रोश जताया।
डीजीपी अशोक कुमार ने विधायकों को पुलिस की पूरी प्रक्रिया बताते हुए आश्वासन दिया कि जल्द ही दूसरा आरोपी सलाखों के पीछे होगा। उसकी ​गिरफ्तारी के लिए प्रयास जारी है। उसके लिए तेज तर्रार पुलिस क​र्मियों के साथ अन्य विंगों को लगाया गया है।

यह भी पढ़िए ——मासूम का हत्यारोपी गिरफ्तार, दुराचार के प्रयास के दौरान गला दबाकर की हत्या



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *