सराय-बसेड़ी-लक्सर संपर्क मार्ग की सड़क और पुल का सपना होगा साकार, यतीश्वरानंद ने जताया हाईकमान का आभार




जोगेंद्र मावी
विधायक स्वामी यतीश्वरानंद के प्रयास से विधानसभा क्षेत्र के कई गांवों को यातायात के लिए बड़ी सौगात मिली है। सराय से बसेड़ी लक्सर मार्ग पर, इक्कड़ कला में पुल बनेगा। इससे ग्रामीणों को आसपास के गांवों में आवागमन के साथ हाईवे पर आना सुगम होगा। क्षेत्रीय लोगों ने विधायक स्वामी यतीश्वरानंद के प्रयासों की सराहना की है। उन्होंने मौके पर पीडब्ल्यूडी और एनएच के अधिकारियों के साथ निर्माण करने वाले ठेकेदार को हिदायत दी कि हाईवे और पुल की गुणवत्ता से समझौता बर्दास्त नहीं किया जाएगा। सभी काम उच्च गुणवत्ता के होने चाहिए।
हरिद्वार ग्रामीण विधायक स्वामी यतीश्वरानंद ने पीडब्ल्यूडी और एनएच के अधिकारियों ठेकेदारों के साथ सराय से बसेड़ी लक्सर मार्ग पर, इक्कड़ कला में बनने वाले पुल का निरीक्षण किया। हरिद्वार ग्रामीण विधायक स्वामी यतीश्वरानंद ने मौके पर ही केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी, हरिद्वार सांसद केंद्रीय शिक्षा मंत्री डॉ रमेश पोखरियाल निशंक, मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत पुल और मार्ग की स्वीकृति देने पर धन्यवाद किया। विधायक स्वामी यतीश्वरानंद ने बताया कि जल्द ही पुल का निर्माण कार्य किया जाएगा और सराय से बसेड़ी तक की सड़क का कार्य भी जल्द शुरू होगा।
जिला महामंत्री किसान मोर्चा धर्मेंद्र सिंह चौहान और उप प्रधान प्रतिनिधि अरविंद कुमार ने बताया कि इस मार्ग के और पुल के निर्माण होने से क्षेत्र की जनता को बहुत लाभ मिलेगा। बरसात के समय में एकड़ मार्ग पर बने रपटे के क्षतिग्रस्त होने से कोई गांव का रास्ता रुक जाता है। इस पुल के बनने से इन गांव वासियों को राहत मिलेगी। एनएच के अधीशासी अभियंता जीत सिंह रावत ने बताया कि शनिवार सेे ही गड्ढे भरने का काम शुरू होगा। पुल के निर्माण का कार्य शीघ्र ही शुरू हो जाएगा।

विधायक स्वामी यतीश्वरानंद ने पीडब्ल्यूडी और एनएच के अधिकारियों ठेकेदारों के साथ सराय से बसेड़ी लक्सर मार्ग पर, इक्कड़ कला में बनने वाले पुल का निरीक्षण करते हुए

उन्होंने विधायक स्वामी यतीश्वरानंद के प्रयासों की सराहना करते हुए कहा कि विधायक जनहित और जनता की समस्या को बखूबी समझते है। उनके प्रयास से प्रत्येक गांव की सड़कों और संपर्क मार्गों का विस्तार लगातार हो रहा है। इस मौके पर भगतनपुर आबिदपुर पंचायत के उपप्रधान पति अरविंद प्रधान, मंडल अध्यक्ष विकास कुमार, जिला महामंत्री किसान मोर्चा धर्मेंद्र चौहान, विनोद यादव, प्रदीप यादव, संदीप शर्मा, श्रवण चौहान, गुरबाज, रामजी, जावेद, डॉ मुबारिक, अंकित चौहान, अमित सैनी, अंकित चौधरी, सुशील कुमार आदि ग्रामवासी मौजूद रहे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *