सरकार के आने पर कन्नौज में फिर बहेगी विकास की गंगा- सदर विधायक अनिल दोहरे




भाजपा पर विकास कार्यों के लिए बजट ना देने का जड़ा आरोप
शिवा पटेल
उमर्दा विकासखंड क्षेत्र के सदले पुरवा गांव में रघुवीर समाज सेवा समिति ने होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में कन्नौज के सपा सदर विधायक अनिल दोहरे उपस्थित रहे। सदले पुरवा गांव में विधायक अनिल दोहरे का जोरदार स्वागत हुआ।
सदर विधायक अनिल दोहरे ने कहा होली का पर्व आपस में सवाद व प्रेम का प्रतीक है। होली के पर्व पर लोग आपस में गले मिलकर सभी गिले-शिकवे को भुला देते हैं उन्होंने कार्यक्रम के दौरान सपा सरकार द्वारा चलाई गई विकास योजनाओं के बारे में भी बताया भाजपा सरकार पर आरोप लगाया कि पिछले 3 साल से कन्नौज का विकास ठप पड़ा है।
सपा सदर विधायक अनिल दोहरे ने कहा कि सपा सरकार के दौरान कन्नौज जिले के तमाम विकास योजनाओं की सौगात दी गई थी। बड़ी परियोजनाओं में आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे एक्सप्रेस वे के किनारे विशिष्ट मंडी भाव परफ्यूम पार्ट कल कॉलेज में कैंसर अस्पताल रोग संस्थान व पैरामेडिकल कॉलेज जैसी योजनाएं शुरू की गई थी पूरी हो जाती भाजपा सरकार ने पिछले 3 सालों में इन योजनाओं को कोई बजट नहीं दिया जिसके कारण सभी काम बंद पड़े हैं। जिस जिस वजह से कन्नौज का विकास रुक गया है उन्होंने मौजूद ग्रामीणों से अपील करते हुए कहा कि लोग वर्ष 2022 के विधानसभा चुनाव में अभी से जी जान से जुट जाएं सपा की सरकार बनी तो फिर से कन्नौज में विकास की गंगा बहेगी।
होली मिलन समारोह मे एमएलसी पुष्पराज जैन, कुकू चौहान, संजू कटियार, इंद्रेश यादव, रचना सिंह, विनोद यादव, अंशु यादव समेत तमाम सफाई नेता मौजूद रहे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *