गौरी फाउंडेशन का कार्य सराहनीय, बच्चों को मिलेगी शीत ठंड से निजात: एसपी सिटी कमलेश




जोगेंद्र मावी
गौरी फाउंडेशन के पदाधिकारियों ने जरूरतमंद गरीबों के बच्चों को ठंड के कहर से बचाने के लिए जैकेट वितरण की। जैकेट वितरण करने पहुंची एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय ने बच्च्चों को अपने हाथों से जैकेट पहनाई। एसपी सिटी ने गौरी फाउंडेशन के पदाधिकारियों के कार्य की सराहना की। उन्होंने बाल सुधार गृह में बच्चों को जैकेट वितरण करने की सलाह दी।
बृहस्पतिवार को भीमगोड़ा गुसाई गली क्षेत्र में गौरी फाउंडेशन के अध्यक्ष आकाश शर्मा की ओर से 203 गरीब बच्चों को गर्म जैकेट वितरण कराई गई। जिसमें एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय ने बच्चों को जैकेट वितरण करते हुए कहा कि कड़ाके की ठंड में बच्चों को जैकेट वितरण कर बड़ा ही पुण्य का काम किया है। उन्होंने कहा कि सामथ्र्यवान व्यक्ति को गरीबों की मद्द के लिए आगे आना चाहिए, क्योंकि इस साल कोरोना की त्रासदी से मजदूरी करने वालों को बड़ी ही तंगी से गुजरना पड़ा है और अभी भी अच्छे हालात नहीं है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से बच्चों की खुशी जैकेट पहनने के बाद दिखीं है, वह उनके लिए असीम क्षण है। गौरी फाउंडेशन के संरक्षक गौरी शंकर शर्मा ने कहा कि जरूरतमंदों की सेवा के लिए हमेशा तत्पर रहते हैं। कोरोना काल में जहां आमजन से लेकर खासोआम प्रभावित हुआ तो गरीबों की स्थिति को सबसे ज्यादा खराब हुई है। ऐसे में उनके बच्चों को सर्दी से बचाने के लिए जैकेट वितरण करने का निर्णय लिया। अध्यक्ष आकाश शर्मा ने बताया कि दो दिन पहले राजकीय प्राथमिक और पूर्व माध्यमिक विद्यालय कबूलपुर रायघटी हरिद्वार के 210 बच्चों को गर्म जैकेट ​वितरण की। बताया कि बच्चे कड़ाके की ठंड में जैकेट पाकर खुशी से झूम उठे। फाउंडेशन की ओर से लगातार जैकेट वितरण का काम जारी रहेगा। क्षेत्र के पार्षद कैलाश भट्ट ने जैकेट वितरण करने पर आकाश शर्मा समेत सभी का आभार जताया। आकाश शर्मा और लोकेश शर्मा ने बच्चों को अपने हाथों से जैकेट पहनाई। जैकेट पहनकर बच्चे बेहद खुश हुए।

गौरी फाउंडेशन से मिली जैकेट पहनकर खुशी से झूमते हुए बच्चे

जैकेट वितरण में लोकेश शर्मा, शंकर पाठक, हीरा लाल शर्मा, राकेश कुमार, श्रेय शास्त्री, जितेंद्र पांडेय, ऋषभ पाठक, नेहा पाठक, सुनील करणपाल, पूर्व पार्षद लखनलाल चौहान आदि का सहयोग किया।

यह भी प​ढ़िए:— शीत ठंड में बच्चों को मिली जैकेट तो खुशी से झूम उठे बच्चे, जरूरत वाले बच्चों के बारे में बताएं



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *