3000 बच्चों को दे चुके सर्दियों में खुशियां, अभी बड़े स्तर पर चल रही तैयारी, कीजिए संपर्क




जोगेंद्र मावी
हरिद्वार की सुप्रसिद्ध संस्था गौरी फाउंडेशन 3000 बच्चों को सर्दियों में खुशियां दे चुके हैं। अभी अन्य बच्चों को खुशियां देने के लिए बड़े स्तर पर तैयारियां चल रही है। फाउंडेशन के पदाधिकारियों ने जरूरतमंदों बच्चों के नाम पते बताने के लिए अपील की है।
गौरी फाउंडेशन के पदाधिकारी जरूरतमंद परिवारों के बच्चों को गर्म जैकेट वितरण करने का काम कर रही हैं। हालांकि गौरी फाउंडेशन के अध्यक्ष आकाश शर्मा और उनके भाई लोकेश शर्मा ने लॉकडाउन में पर्वतीय जनपदों में बड़े स्तर पर खाद्य सामग्री उपलब्ध कराई। ट्रकों में भरकर चमोली, पौड़ी, उत्तरकाशी आदि जनपदों में खाद्य सामग्री भेजी गई। संबंधित जनपदों के जिलाधिकारियों ने गौरी फाउंडेशन की सराहना करते हुए प्रशस्ति पत्र भी भेजे थे। हालांकि कोरोना से खासकर मजदूर और मध्यम वर्गीय का काम प्रभावित हुआ और अनेकों लोगों की नौकरी भी चली गई, ऐसे में समाजसेवा से ओतप्रोत संस्था गौरी फाउंडेशन ने सर्दियों में जरूरतमंद परिवारों के बच्चों को सर्दियों से बचाने के लिए गर्म जैकेट वितरण करने का काम शुरू किया। वे पिछले 20 दिनों से प्रतिदिन कॉलोनियों के साथ सरकारी स्कूलों में पहुंचकर बच्चों को जैकेट वितरण कर रहे हैं। संस्था के अध्यक्ष आकाश शर्मा ने बताया कि अभी तक करीब 3000 बच्चों को जैकेट वितरित कर चुके हैं, जबकि अभी 3000 बच्चों को जैकेट वितरित करनी है।

गौरी फाउंडेशन के पदाधिकारी बच्चों को जैकेट पहनाते हुए

जरूरतमंद बच्चें हो तो जरूर बताएं
गौरी फाउंडेशन के अध्यक्ष आकाश शर्मा ने लोगों से अपील की है कि यदि किसी भी क्षेत्र कॉलोनी में जरूरतमंद परिवार रहते हैं और उनके बच्चों के पास सर्दी से बचाने के लिए जैकेट नहीं है तो उनसे संपर्क कर सकते हैं। संपर्क नंबर —— 9358195551 पर जानकारी दे सकते हैं।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *